वनडे वर्ल्डकप 2023 से पहले पूरी तरह फिट हुआ टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन, सरेआम दी चुनोती… टेंशन में रोहित- द्रविड़

इस साल वनडे वर्ल्डकप 2023 का आयोजन भारत में होना है, जिसकी तैयारियां काफी जोरशोर से चल रही है. अब जहाँ एक तरफ सभी क्रिकेट फैंस इस मेगा टूर्नामेंट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है की टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन अपनी चोट से पूरी तरह ठीक हो गया है, अब यदि ये खिलाड़ी वर्ल्डकप में भाग लेता है तो भारत के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर सकता है. ऐसे में कप्तान रोहित और कोच द्रविड़ की टेंशन भी काफी हद तक बढ़ गया है.

दरअसल, इस बार वर्ल्डकप का आयोजन भारत की धरती पर होने वाला है तो भारत को भारत में हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है. मगर हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो टीम इंडिया की जीत में सबसे बड़ा रोड़ा बन सकता है. ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि इसी खिलाड़ी की वजह से टीम इंडिया को साल 2021 के वर्ल्डकप से बाहर होना पड़ा था. अब इस घातक खिलाड़ी ने ठीक होकर नेट में प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है.

बता दे की ये घातक खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि केन विलियमसन है. केन विलियमसन पूरी तरह से ठीक हो गये है, अब वो जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर नजर आ सकते है. अब जहाँ उनके ठीक होने की खबर न्यूज़ीलैण्ड क्रिकेट के लिए एक बड़ी खुशखबरी है तो वही टीम इंडिया के लिए सर दर्द बन गई है. क्योकि केन विलियमसन ने अक्सर बड़े मैचो में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है और अपनी टीम की नैया पार लगाईं है. केन विलियमसन ऐसा ही कुछ इस बार भी कर सकते है.

बता दे की केन विलियमसन इसी साल आईपीएल 2023 में चोटिल हो गये थे. वो इस बार हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स का हिस्सा थे और पहले ही मैच में बुरी तरह चोटिल हो गये थे. हालत ये हो गई थी की उन्होंने तुरंत बैसाखी के सहारे अपने देश लौटना पड़ा था. उसके बाद उन्होंने अपना इलाज करवाया और अब वो पूरी तरह से फिट एंड फाइन हो गये है.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.