कप्तान रोहित शर्मा ने खोज निकला विराट कोहली का रिप्लेसमेंट, नंबर 3 पर करता है चौकों-छक्कों की बारिश

रोहित शर्मा (Rohit Sharma): वर्ल्ड कप 2023 के बाद भारतीय टीम पूरी तरह बदली हुई नजर आ सकती है, अभी भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथो में है, इस वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी क्रिकेट को अलविदा कह सकते है जिनमे सबसे पहला नाम विराट कोहली है.

कई प्रूव दिग्गज इस बात को बोल चुके है अगर भारत वर्ल्ड कप जीत जाता है तो कोहली के लिए वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने का सबसे अच्छा मौका है, अगर विराट कोहली क्रिकेट को अलविदा कहते है तो BCCI के सामने नंबर 3 पर किस खिलाड़ी को खिलाया जाये इसका संकट खड़ा हो जायेगा लेकिन म इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले से ही इस बात का बंदोबस्त कर लिया ह।

अगर विराट कोहली वनडे क्रिकेट को अलविदा कहते हैं तो उसका रिप्लेसमेंट तुरंत मिल जाए। भारतीय टीम में नंबर 3 पर दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज विराट कोहली खेलते हैं विराट कोहली का रिप्लेसमेंट कोई भी खिलाड़ी फिलहाल तो नहीं बन सकता लेकिन उनके जैसी ही प्रभावी पारी खेलने वाले खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा ने 3 नंबर का बैकअप तैयार कर लिया है। आइए जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी।

तिलक वर्मा बन सकते हैं विराट कोहली के रिप्लेसमेंट

टीम इंडिया के कप्तान (Rohit Sharma) ने दिग्गज विराट कोहली का रिप्लेसमेंट पहले से ही तैयार कर लिया है। युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा टीम इंडिया के लिए विराट कोहली की गैरमौजूदगी में नंबर तीन पर खेलने का मौका दिया जा सकता है,  तिलक वर्मा अपनी विस्फोटल बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं

रोहित शर्मा ने पहले ही दिए थे संकेत

टीम इंडिया के लिए डेब्यू क्र चुके तिलक वर्मा एशियाई गेम्स में धमाल मचा रहे हैं कप्तान रोहित शर्मा ने पहले ही बताया दिया था कि तिलक वर्मा के अंदर जिस हिसाब का टैलेंट है वो जल्द ही भारतीय टीम के लिए खेलते हुए दिख सकते है। अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कहना सच साबित हो गया है। तिलक वर्मा ने  बांग्लादेश के खिलाफ हुआ इसमें टीम इंडिया की ओर से तिलक वर्मा ने बल्ले से तबाही मचा दी। उन्होंने मात्र 26 गेंदों का सामना करते हुए 55 रनों की विस्फोटक पारी खेल के टीम को जीत दिला दी। जिसमें उन्होंने 2 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के जड़े थे।

 

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.