पाकिस्तान क्रिकेट टीम में आया घमंड, टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही करदी प्लेयिंग 11 की घोषणा, शाहीन अफरीदी समेत ये युवा खिलाड़ी बिखेरेगा बल्लेबाजों के स्टंप, बाबर को मिला जोड़ीदार

30 अगस्त यानी की आज से एशिया कप की शुरुआत आज से हो रही है। पाकिस्तान और श्रीलंका मिलकर इस टूर्नामेंट का आयोजन करा रहा है और ये टूर्नामेंट सभी टीमो के लिए आईसीसी विश्वकप का अच्छा अभ्यास साबित होगा। आईसीस विश्वकप से पहले सभी टीमो को उसी प्रकार के टूर्नामेंट में खेलने का मौक़ा मिलना काफी अच्छी बात है।

आज पहले मुकाबले में होस्ट पाकितान का सामना नै टीम आई नेपाल से होने जा रहा है। आज का मुकाबला पाकिस्तान के मुल्तान के मैदान में खेला जाने वाला है जहाँ पहले 2 मुकाबले पाकिस्तान में ही खेले जाने है। दोनों ही टीम इस मुकाबले के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है।

नेपाल क्रिकेट  टीम के लिए ये मुकाबला काफी अहम है क्यूंकि वो काफी मेहनत से क्वालीफाई करके इस मुकाम तक पहुँचे है। इस मैच में शानदार प्रदर्शन करके वो सभी को इम्प्रेस करने का प्रयास करेंगे वही काफी फैन्स उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद लगा कर बैठे हुए है।

पाकिस्तान ने करी प्लेयिंग 11 की घोषणा :

इस मैच की शुरुआत से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने सोच विचार में एक दम साफ़ नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकाबले की शरूआत से काफी पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया की मदद से प्लेयिंग 11 की घोषणा कर दी है।

Babar Azam and Mohammad Rizwan slowed down in middle overs

इस पहले मुकाबले में पाकिस्तान के प्लेयिंग 11 के बारे में बात की जाए तो इमाम उल हक और फखर जवान को टीम की पारी को शुरुआत करने का मौका मिलेगा। इसी के साथ बाबर आज़म समेत सलमान अघा, इफ्तिकार अहमद और मोहम्मद रिजवान के ऊपर मिडल आर्डर का भार होगा। गेंदबाजों के बारे में बात की जाए तो शाहीन अफरीदी, हरीश रौफ और नसीम शाह टीम के तेज़ गेंदबाज़ होंगे वही मोहम्मद नवाज़ और शादाब खान टीम के स्पिनर और ऑल राउंडर की भूमिका निभेयेंगे।

पाकिस्तान की प्लेयिंग 11 :

इमाम उल हक, फखर जवान, बाबर आज़म (कप्तान), इफ्तिकार अहमद, सलमान अली अघा, मोहम्माद रिजवान, शादाब खान, मोहम्मद नवाज़, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हरीश रौफ

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.