महेंद्र सिंह धोनी के घर आया नया मेहमान… जीवा को साथ खेलने के लिए मिला भाई, ख़ुशी से झूम उठे फैंस

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भला कौन नहीं जानता? हालाँकि, वो साल 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके है. मगर उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है. धोनी के तमाम फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. यही वजह है जो आये दिन धोनी सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है, जबकि वो खुद सोशल मिडिया पर एक्टिव नहीं रहते है.

इसी के चलते आपको बता दे की हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी के घर एक नया मेहमान है. जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की ख़ुशी का कोई ठीकाना नहीं है और उनकी बेटी जीवा को भी साथ खेलने के लिए साथी मिल गया है. तो चलिए आइये जानते है आखिर धोनी के घर में किस नए मेहमान के आने से खुशियों का माहौल बना हुआ है.

धोनी की वाइफ साक्षी ने दी ये खुशखबरी:-

बता दे की महेंद्र सिंह धोनी तो सोशल मिडिया पर एक्टिव नहीं रहते है, लेकिन उनकी वाइफ साक्षी काफी एक्टिव रहती है. जिस वजह से वो सुर्खियों में भी बनी रहती है. क्योकि वो आये दिन अपने घर की कई विडियो सोशल मिडिया पर पोस्ट करती रहती है. वही, अब उन्होंने अपने सोशल मिडिया एकाउंट्स में नए मेहमान के आने की खुशखबरी दी है.

उन्होंने खुशखबरी दी है की धोनी हाल ही में अपने घर एक छोटा सा घोडा लेकर आये है, जिसे वो अपने फार्म हाउस में  पाल रहे हैं. अब उनकी बेटी ने भी इस घोड़े को अपना भाई मान लिया है. इसी कारण से पूरा देश धोनी को शुभकामनाएं भेज रहा है. धोनी ने जिस घोड़े को अपने फार्म हाउस में रखा है वो अब उनके परिवार का अभिन्न अंग बन गया है.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.