‘एकता दिखाएं, खिलाड़ियों की अपनी व्यक्तिगत पसंद से विभाजित ना करे’ वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की लगातार हार के बाद Mohammad Kaif ने क्यों कही ऐसी बात

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहाँ टीम इंडिया ने टेस्ट और वनडे सीरीज शानदार तरीके से जीत ली है. लेकिन अब टी-20 सीरीज में टीम इंडिया बुरी तरह फ्लॉप हो रही है, आलम ये है की अब तक खेले गये सीरीज के पहले दो मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद टीम इंडिया पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है. क्योकि वनडे वर्ल्डकप 2023 सर पर है, ऐसे में टीम इंडिया का इस तरह हारना बिलकुल भी अच्छा नहीं है.

ऐसे में जहाँ एक तरफ शुभमन गिल, संजू सेमसन, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव को जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो वही रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी फैंस के निशाने पर है. अब इसी सब को देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज आलराउंडर मोहम्मद कैफ ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने ICT फैंस से एक ख़ास अपील की है. जिसमे उन्होंने पिछले साल हुए बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया को मिली विफलता की बड़ी वजह भी बताई है. उन्होंने कहा है की-

क्रिकेट फैंस से एक छोटी सी रिक्वेस्ट है की भारतीय टीम को निराश ना करे. सभी लोग एकता दिखाए, अपने व्यक्तिगत मनपसंद खिलाड़ी को लेकर विभाजित ना हो. रोहित और द्रविड़ ने बिना किसी स्टार प्लेयर जैसे जसप्रीत बुमराह के बड़े टूर्नामेंट खेले है. अब वर्ल्डकप आ रहा है, टीम के लड़को को अपने सपोर्ट की जरूरत है.

बता दे की इस साल वनडे वर्ल्डकप 2023 भारत में खेला जाना है, इसका आगाज 5 अक्टूबर को होगा. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को एशिया कप भी खेलना है, जोकि श्रीलंका और पाकिस्तान में खेला जायेगा. इसका आगाज इसी महीने में 31 अगस्त को होगा. इस वजह से टीम इंडिया के फैंस टीम को लगातार हारते हुए देखकर काफी चिंतित है.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.