आईपीएल के 16 वें सीजन का आगाज होने में अब महज कुछ ही दिनों का समय बचा है, ऐसे में सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. इसी बीच शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. खबर है की पंजाब किंग्स के सबसे धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अपनी चोट की वजह से इस आईपीएल से पूरी तरह बाहर हो गये है. इस बात की पुष्टि खुद पंजाब किंग्स फ्रैंचाइज़ी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कर दी है.

बता दे की जॉनी बेयरस्टो काफी लम्बे समय से अपनी चोट से जूझ रहे है. बेयरस्टो पिछले साल सितम्बर में अपने दोस्तों के साथ गोल्फ खेलते हुए फिसल गये थे, जिसमे उन्हें काफी गंभीर चोटे आई थी. उन्हें फ्रैक्चर की भी समस्या हुई थी, इसी वजह से बेयरस्टो टी -20 वर्ल्डकप से भी बाहर हो गये थे. वही, अब बेयरस्टो आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गये है.

बचपन में ही सर से उठ गया था पिता का साया, अकेली माँ ने पाला.. एक टी शर्ट- एक जोड़ी जूतों में गुजारा बचपन, आज करोड़ो के मलिक है जसप्रीत बुमराह

Matthew Short को किया गया टीम में शामिल:-

इस बात की पुष्टि पंजाब किंग्स ने 25 मार्च को शाम 5 बजे की और बताया की जॉनी बेयरस्टो अपनी इंजरी की वजह से आईपीएल 2023 का टूर्नामेंट नहीं खेल पायेंगे. हम उनके जल्द ठीक होने की कमाना करते है और उनकी जगह Matthew Short को टीम में शामिल किया जाता है.

मुश्किल में चेन्नई सुपर किंग्स… IPL 2023 से बाहर हो सकता है ये घातक गेंदबाज, पिछले सीजन में CSK के लिए चटकाए थे सबसे ज्यादा विकेट

बता दे की आईपीएल 2022 में जॉनी बेयरस्टो पंजाब किंग्स के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए थे. इन्होने पंजाब किंग्स के लिए 11 मैचों में 144.57 के स्ट्राइक रेट से 253 रन बनाए थे. ऐसे में अब पंजाब किंग्स को इस आईपीएल में जॉनी बेयरस्टो की काफी अधिक कमी खलने वाली है.

वही, बात करे मैथ्यू शॉर्ट की तो मैथ्यू शॉर्ट ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाडी है. इनका अभी तक देश की टीम में डेब्यू नहीं हुआ है. लेकिन इन्होने BBL में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है जिस वजह से इन्हें पंजाब किंग्स ने अपनी टीम के साथ जोड़ा है. इन्होने BBL में 144.47 के स्ट्राइक रेट से 458 रन बनाए और 11 विकेट भी लिए थे.

Preity Zinta Video : किसी ने उठाया गोद में तो किसी ने लिया सरेआम किस, पंजाब की मालकिन प्रीटी जिंटा के लूट लिए मजे

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news