IND Vs PAK: “चाचा के बेटे ने आपको कोहली की शर्ट लाने को कहा है तो….विराट से जर्सी लेने पर भड़क उठे वसीम अकरम? बाबर आजम को सुनाई खरी खोटी

World Cup 2023: शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भयंकर मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम बुरी तरह से पाक टीम को धूल चढ़ाया इस दौरान पाक कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली से जर्सी की मांग की तुरंत विराट कोहली ने अपना सिग्नेचर करते हुए जर्सी उन्हें दे दिया। विराट से जर्सी लेने के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम बाबर आजम पर काफी भर गए इन्होंने टीवी चैनल पर कहा जब मैं तस्वीर देखी तो मुझे अच्छा नहीं लगा क्योंकि इस दिन ऐसा करना शोभा नहीं दे रहा था।

हार के बाद कप्तान बाबर(Babar Azam) ने विराट(Virat Kohli) से मांग ली अपनी जर्सी

Akram on Babar Azam taking Virat Kohli's t-shirt post-match
Akram on Babar Azam taking Virat Kohli’s t-shirt post-match

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 12 मा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान को साथ विकेट से करारी शिकस्त दी, और टूर्नामेंट में लगातार अपनी तीसरी जीत भी हासिल कर लिए।

टीम इंडिया का पाकिस्तान के खिलाफ एक तरफ जीत का रिकॉर्ड बरकरार रहा है अभी तक के इतिहास में भारत और पाकिस्तान के बीच आठ बार वर्ल्ड कप में आमने-सामने मुकाबला हुआ है लेकिन सभी मुकाबले भारत के पक्ष में ही रहा है।

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान ने एक अजीबोगरीब हरकत कर दी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इन्होंने विराट कोहली से जर्सी मांगते नजर आ रहे हैं विराट कोहली अपनी जर्सी बाबर आजम को अपनी जर से दे रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Akram on Babar Azam taking Virat Kohli's t-shirt post-match
Akram on Babar Azam taking Virat Kohli’s t-shirt post-match

जर्सी लेने पर भारत उठे पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम(Wasim Akram)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा रहा है कि भारत से मिली करारी हार के बाद कप्तान बाबर आजम विराट कोहली से जर्सी मांगते नजर आए हैं और देखा जा रहा है कि विराट कोहली अपना जर्सी सिग्नेचर करके बाबर आजम को दे रहे हैं।

Akram on Babar Azam taking Virat Kohli's t-shirt post-match
Akram on Babar Azam taking Virat Kohli’s t-shirt post-match

यह बात पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी वसीम अकरम को हजम नहीं हुआ इन्होंने एक पाकिस्तान टीवी न्यूज़ चैनल पर बातचीत करते हुए अपना बड़ा प्रतिक्रिया दिया है कहा है “जब मैं तस्वीर देखी तो मुझे बहुत ही खराब लगा आज ऐसा करने का दिन नहीं था इन्होंने आगे कहा अगर आपके चाचा के बेटे ने कहा था कि कोहली की जर्सी लेते आना तो आप बाद में भी ड्रेसिंग रूम जाकर ले सकते थे।

सार्वजनिक जगह पर और बुरी स्थिति में जब हमारी टीम थी उसे समय ऐसा करना बाबर आजम को नहीं चाहिए।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport