IND vs ENG: भारत के विजयी रथ के सामने इंग्लैंड हुए नतमस्तक, शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा ने दिया सभी सवाल का जवाब।

World Cup 2023: 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम भी भारत के विजई रथ को रोक नहीं पाए। लगातार भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में एतिहासिक रिकॉर्ड बना लिया है अभी तक 6 मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है मुकाबला जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इंटरव्यू में टीम इंडिया के अलग-अलग पहलुओं पर अपना जवाब दिया है।

जीत के बाद सभी पहलुओं पर जवाब दिए रोहित(Rohit Sharma)

रोहित शर्मा की अगवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में गजब की फार्म में नजर आ रही है लगातार टीम 6 मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है मुकाबला जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने सभी सवाल का जवाब दिया है।

रोहित शर्मा ने बताया कि यह एक ऐसा मठ था जिसमें हमें हमारी टीम के कई कैरेक्टर्स देखने को मिले हैं हमारे सभी सीनियर खिलाड़ी सभी टाइम पर अपने हाथ खड़े किए और टीम को जीत दिलाने में सक्षम रहे।

वर्ल्ड कप के इतिहास में रोहित शर्मा पहली बार पहले बल्लेबाजी करने के बारे में बताया है इन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में पहले पांच मैच में हमने बाद में बल्लेबाजी की थी यहां हमें पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी है मेरे सामने से कड़ी चुनौती मिली इंग्लैंड के गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन हमारे बल्लेबाज में भी काबिलियत कूट-कूट कर भरी है।

कुछ बल्लेबाज ने मुफ्त में खोया अपना विकेट

इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अलग-अलग पहलुओं पर जवाब दिया है इन्होंने बताया है कि कुछ ऐसे भी बल्लेबाज हैं जिन्होंने खराब शॉर्ट खेलने के वजह से अपना विकेट गंवाया है।

हमने आज अच्छी की बल्लेबाजी नहीं की तीन विकेट खोना एक अच्छी स्थिति टीम के लिए नहीं होती है जब आप ऐसी किसी परिस्थिति में हो तो आपको लंबी पार्टनरशिप निभाने की सोच रखनी चाहिए जो आज हमने किया।

कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने मुफ्त में अपना विकेट गंवा दिया है हम इस मुकाबले में हमेशा सकारात्मक सोच बनाकर मैदान में डटे हुए थे जो गेंद मेरे एरिया में थी उसे मैं बाहर भेजने की पूरी कोशिश करता था।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport