World Cup 2023: ग्रांट ब्रेडबर्न ने दिया बेतुका बयान? कहा- पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के लिए भारत जिम्मेदार, जानिए क्या है पूरा मामला

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति बहुत ही खराब रही है मौजूदा वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम लगातार कई मुकाबले हार गए हैं इसी बीच पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच ग्रांट ब्रेडबर्न ने पाकिस्तान टीम के वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि भारत की वजह से पाकिस्तान टीम की यह स्थिति है।

पाकिस्तान की खराब स्थिति का जिम्मेदार भारत-  ब्रेडबर्न(Grant Bradburn)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम की दुर्गति हो गई है टीम अभी सेमीफाइनल खेलने के लायक भी नहीं दिख रही है इसी बीच मुख्य कोच ग्रांट ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार भारत है।

बांग्लादेश के विरुद्ध मुकाबला से पहले मीडिया वालों से बातचीत करने के दौरान इन्होंने बताया कि यह टूर्नामेंट हमारे लिए विदेशी परिस्थितियों में खेलने के जैसा है हमारी टीम का कोई भी खिलाड़ी पहले यहां पर नहीं खेल पाया है।

हमारी टीम सभी टीम के विरुद्ध करी मेहनत कर चुका था और सभी मुकाबले के लिए तैयार था लेकिन वास्तविकता यह है कि भारत की जितने भी स्टेडियम है वह सभी हमारे टीम के लिए नहीं लग रही है।

हमारा कोई खिलाड़ी पहले से नहीं खेला था यहां

पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच ने अपने वर्ल्ड कप में इस घटिया प्रदर्शन का राज छुपाने में लगे हुए हैं टीम की दुर्गति को देखकर चारों तरफ आलोचना हो रहे हैं इन सभी चीजों को झल फलाने के लिए पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच ग्रंथ ने बेतुका बयान दिया है।

इन्होंने बताया कि हमारे सभी खिलाड़ी सभी प्रतिद्वंदी टीम के लिए बिल्कुल तैयार थी लेकिन मामला यह हो गया है कि भारत की जमीन पर हमारे खिलाड़ियों को प्रेक्टिस नहीं है इसलिए यहां का तमाम ग्राउंड हमारे खिलाड़ियों के लिए नया लग रहा है।

वर्ल्ड कप के लिए 6 माह पूर्व तैयारी शुरू किए थे पाकिस्तान टीम

आगे इन्होंने बताया कि वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलने के लिए 4 साल पहले से तैयारी शुरू हो जाती है लेकिन पाकिस्तान टीम से यह बहुत बड़ी गलती हुई है क्योंकि 6 माह पहले हैं इन्होंने तैयारी करना शुरू किया था।

वनडे क्रिकेट खेलने भी 6 महीना पहले ही शुरू किया था ऐसे में पाकिस्तान टीम का यह बहुत बड़ा कमी है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport