IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले डु प्लेसिस ने विराट कोहली को लेकर कह दी बड़ी बात, सुनकर हैरान हो गए इंग्लैंड खिलाड़ी, जानिए क्या है खास।

Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की स्थिति अभी तक बहुत ही बेहतरीन रही है टीम इंडिया लगातार पांच मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबला जीत लिया है भारतीय टीम के इस जीत में रोहित शर्मा और विराट कोहली का बहुत बड़ा योगदान है। स्टार भारत से बातचीत करने के दौरान डुप्लेसिस ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है इन्होंने कहा है कि क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़े रन चेज करने वाले खिलाड़ी हैं। विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में 354 रन बनाए हैं और सर्वाधिक रन बनाने वाले की सूची में तीसरे स्थान पर आ गए हैं।

डुप्लेसिस ने विराट कोहली(Virat Kohli) की तारीफ

दक्षिण अफ्रीका टीम के पूर्व कप्तान डुप्लेसिस ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एवं बल्लेबाज विराट कोहली की खूब तारीफ की है इन्होंने बताया है कि क्रिकेट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ रन चेजर विराट कोहली है।

faf du plessis vs virat kohli
faf du plessis vs virat kohli

विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में भारत की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं डुप्लेसिस ने कहा कि कोहली क्रिकेट की इतिहास में बहुत ही अच्छे रन चेज करने वाले खिलाड़ी है।

विराट कोहली(Virat Kohli) सर्वश्रेष्ठ रन चेजर खिलाड़ी

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं इसको लेकर डुप्लेसिस ने बताया है कि विराट कोहली क्रिकेट के इतिहास में बहुत बड़े रन चेजर हैं।

आगे इन्होंने कहा कि विराट कोहली के प्रतिभा खेल में उत्कृष्ट के लिए लगातार प्रयास करने की उनकी अटूट भूख बहुत ही जबरदस्त है वह लड़ना जानते हैं और जल्दी हार मानना स्वीकार नहीं करते हैं।

डुप्लेसिस ने आगे बताया कि विराट कोहली से ज्यादा मजबूत मानसिकता वाली दुनिया में कोई भी खिलाड़ी नहीं है इसके अलावा इन्होंने इस बात पर जोर दिया कि विराट कोहली हमेशा प्रयास करने में लगे रहते हैं और कुछ नया करना पसंद करते हैं।

विराट कोहली अब तक वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में 1384 रन बना लिया है और इस दौरान महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग और कुमार संगकारा के बाद चौथे सर्वकालिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport