Deepak Chahar को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने दिया बड़ा अटपटा ब्यान, बोले- वो हमारी टीम के लिए Dr…. की तरह

जब कभी बात क्रिकेट की दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तानो की आती है, तो उसमे महेंद्र सिंह धोनी का नाम टॉप पर आता है. क्योकि इनकी कप्तानी में भारत ने ना केवल ICC के तीनों बड़े इवेंट जीते बल्कि एशिया कप से लेकर कई छोटी- बड़ी सीरीज भी अपने नाम की. साथ ही इनकी कप्तानी में कई युवा खिलाडियों की किस्मत के सितारे भी चमके है.

मौजूदा समय में टीम इंडिया में ऐसे कई खिलाड़ी है जिन्होंने धोनी के नेतृत्व में अपनी कामयाबी की सीढ़िया चढ़ी है और क्रिकेट की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. उन्ही में से एक खिलाड़ी तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी है. जोकि वर्तमान समय में टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक है, और आईपीएल में भी इनका जलवा रहा है.

ड्रग्स की तरह है दीपक चाहर:-

इन्होने इस सीजन CSK के लिए कुल 10 मुकाबले खेले थे, जिनमे 8.73 की इकोनॉमी से 13 विकेट चटकाए थे. वही, अब महेंद्र सिंह धोनी ने दीपक चाहर को लेकर एक बड़ा अटपटा ब्यान दिया है, जोकि अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, धोनी ने दीपक चाहर को टीम के लिए एक ड्रग्स की तरह बताया है.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने ब्यान में कहा, ‘दीपक चाहर एक ड्र  gs की तरह है. यदि वो आपके पास नहीं है तब आपको लगेगा की वो कहा है? यदि वो आपके पास होगा, तब आप भो कहोगे की वो यहाँ क्यों है? इसके आगे धोनी ने कहा की अच्छी बात है की वो परिपक्व हो रहा है. लेकिन इसमें समय लगता है. मगर मैं अपने समय में उसे परिपक्व होते नहीं देख पाऊंगा. ‘

दीपक चाहर का क्रिकेट करियर:-

दीपक चाहर ने भारत के लिए साल 2018 से अब तक 13 वनडे और 24 टी-20 मैच खेले है, जिनमे उन्होंने क्रमशः 5.75 और 8.17 की इकॉनमी से 16 और 29 विकेट झटके है. इसके अलावा आईपीएल में साल 2016 से 73 मैच खेले है, जिनमे 7.92 की इकॉनमी से 72 विकेट झटके है. बता दे की साल 2022 मिनी ऑक्शन में दीपक चाहर 14 करोड़ की मोटी रकम में बीके थे.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.