PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शेयर किया बाबर आजम की पर्सनल मैसेज? सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल, जानिए क्या है खास।

Pakistan Cricket Board: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति सबसे खराब दिख रही है लगातार मुकाबला हारने के बाद अब पाकिस्तान टीम को इस वर्ल्ड कप से बाहर होने का रास्ता लगभग स्पष्ट दिख रहा है। भारत में बाबर आजम की सर पर पानी चल रहा है तो उधर पाकिस्तान में बाबर आजम को लेकर काफी आलोचनाएं हो रही है। पाकिस्तान में बाबर आजम के पर्सनल मैसेज को टीवी चैनल पर सार्वजनिक किया जा रहा है सबसे बड़ी बात यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने खुद इस चीज को सार्वजनिक कर रहे हैं।

बाबर आजम के पर्सनल मैसेज को किया जा रहा है सार्वजनिक

भारत में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के सर पर पानी चढ़ रहा है बाबर आजम किसी तरह वर्ल्ड कप में अपनी कमजोरी को दूर कर सेमीफाइनल के रेस में पहुंचने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं तो उधर पाकिस्तान में उनके पर्सनल मैसेज को वायरल किया जा रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का इस वर्ल्ड कप में सब कुछ उल्टा-पुल्टा देखने को मिल रहा है ना मैदान के अंदर और ना ही मैदान के बाहर मैदान के अंदर की कहानी तो अपने भली भांति देख लिया है अब आजम की बाहरी करतूत को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष दिखा रहे हैं।

खुद PCB सार्वजनिक कर रहे हैं मैसेज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के के अशरफ ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान बाबर आजम का मैसेज को वायरल किया है दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि राशिद लतीफ के द्वारा आरोप लगाया गया था इसको जवाब देते हुए इन्होंने शेयर किया है।

बता दे कि पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर के मुताबिक बाबर आजम ने जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को कॉल और मैसेज करते हैं तो जवाब नहीं मिल रहा है इस गंभीर आरोप को खंडित करते हुए इन्होंने बाबर आजम के मैसेज को वायरल किया है।

बाबर आजम(Babar Azam)ने एक बार भी नहीं की है कॉल- पीसीबी चीफ़

पीसीबी के चिप ने बताया कि राशिद लतीफ के मुताबिक हमने बाबर आजम के कॉल को रिसीव नहीं किया पर सच तो यह है कि बाबर आजम ने मुझे कॉल ही नहीं की थी टीम का कप्तान वैसे भी डायरेक्टर या सीओओ से बात करता है।

इनका मानना है कि बाबर आजम से हमारी कोई बातचीत नहीं हुई है इसके अलावा इन्होंने व्हाट्सएप मैसेज की लंबी लिस्ट भी शेयर किया है जिसमें बाबर आजम से इनका किसी भी तरह की बातचीत नहीं हुई है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport