अक्षर पटेल की जगह खा जाएंगे रियान पराग, हाल ही में रियान पराग ने किया शानदार प्रदर्शन और बटोरी काफी तारीफे

भारतीय क्रिकेट टीम अभी आईसीसी विश्वकप 2023 में हिस्सा ले रही है। इस टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन कमाल का रहा है जहाँ अभी तक भारत ने एक भी मुकाबला नहीं गवाया है। भारत के सभी खिलाडी कमाल का प्रदर्शन कर रहे है और उनके बल्ले और गेंद से कमाल का फॉर्म देखने को मिल रहा है।

भारत के सारे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और इसी बीच एक खिलाड़ी है जो भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते है और उन्होंने अभी कमाल का प्रदर्शन किया है। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा उन्हें तुरंत ही अपने प्लेयिंग 11 में शामिल कर लेंगे।

axar-patel-vs-riyan-parag
axar-patel-vs-riyan-parag

रियान पराग करेंगे अक्षर पटेल को बाहर :

भारत के युवा बल्लेबाज़ रियान पराग काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते है जहाँ रियान पराग ने कमाल का प्रदर्शन किया है। आईपीएल में रियान पराग को लगातार मौके मिला करते है लेकिन उन्होंने उस मुकाबले में इतना अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कुछ ही मुकाबलों में सभी को इम्प्रेस कर दिया था।

axar-patel-vs-riyan-parag
axar-patel-vs-riyan-parag

उनके इस अच्छे प्रदर्शन के बाद उनसे सभी को काफी उम्मीदे थी लेकिन उसके बाद वो लगातार फ्लॉप होते हुए आ रहे है। वो लगातार मुकाबलों में सभी के उम्मीद के उपर निराशा फेर देते है वही कुछ कुछ मुकाबलों में उन्होंने अपनी काबलियत साबित करी है। हालाँकि सभी का मानना है कि वो आने वाले टाइम में भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी बन सकते है।

रियान पराग ने खेली शानदार पारी :

रियान पराग अभी सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिक्किम के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 29 गेंदों में 4 छक्के और 2 चौके की मदद से 53 रनों की अहम पारी खेली थी। वही उन्होंने गेंद से भी 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट निकला था। उनके इस प्रदर्शन के कारण असम ने इस मुकाबले में सिक्किम को मात दे दिया था।

axar-patel-vs-riyan-parag
axar-patel-vs-riyan-parag

उनके इस ऑल राउंड प्रदर्शन के अभी काफी तारीफ हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि वो ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे तो उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में मौक़ा मिल सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो अक्षर पटेल की जगह ले सकते है जो उतने अच्छे फॉर्म में भी नहीं है और न ही वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.