ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी देख भड़क उठे युवराज सिंह, कह दी बड़ी बात

IND vs AUS: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अपने पहले मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेले थे इस मुकाबले में भारतीय टीम किसी तरह मुकाबला अपने पक्ष में किया लेकिन भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज बिल्कुल फ्लॉप रहे।

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 200 रन का एक छोटा सा स्कोर सामने दिया लेकिन बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत में ही भारतीय टीम की विकेट लड़खड़ाते नजर आए, दो रन पर तीन विकेट गंवा बैठे।

भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज रोहित शर्मा ईशान किशन और सारे शहर ने तो अपना खाता भी नहीं खोल सके, टीम की स्थिति काफी दयनीय हो चुकी थी लेकिन टीम इंडिया को विकट परिस्थिति में साथ देने वाले बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल की सूझबूझ से 165 रनों की साझेदारी ने भारतीय टीम को जीत दिलाई।

अय्यर(Shreyas Iyer) के खराब शॉट पर आउट होने से नाराज – युवराज सिंह(Yuvraj Singh)

जोश हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलिया के तरफ से गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर को आउट किया था ईशान किशन और श्रेयस अय्यर तो बहुत ही खराब शॉट लगाकर आउट हो गए थे। इशान किशन और श्रेयस अय्यर के खराब शॉट पर आउट होने का बात काफी चर्चा में आ गया है।

2011 के वर्ल्ड कप के सुपरस्टार और पूर्व भारतीय दिग्गज युवराज सिंह ने अय्यर के खराब शॉट खेलकर आउट होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर किया है यूनाइटेड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यूनाइटेड एक्स पर पोस्ट कर भारतीय लाइनअप में चार नंबर के बल्लेबाज की भूमिका के बारे में बातचीत की।

युवराज सिंह(Yuvraj Singh)ने श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) को लेकर दी प्रतिक्रिया

युवराज सिंह ने लिखा है कि जब टीम अपनी पारी को फिर से बनाने की कोशिश कर रही हो तो चौथे नंबर के बल्लेबाज को झेलना पड़ता है और एक बेहतर पार्टनरशिप निभानी पड़ती है आगे इन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर से मुझे काफी उम्मीद है।

मुझे समझ नहीं आ रहा कि राहुल चौथे नंबर पर क्यों नहीं कर रहे हैं तब वह भी थे जब उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाया था। ऑस्ट्रेलिया की टीम कभी भी विराट कोहली का कैच ड्रॉप नहीं कर सकते हैं अन्यथा विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के लिए घातक साबित हो जाएगा।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport