World Cup 2023: भारत की जीत से बौखलाया पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी? आईसीसी पर लगाए गंभीर आरोप! आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब।

ICC World Cup 2023: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन काफी जबरदस्त रही है। अभी तक भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में एक मुकाबला नहीं हर पाई है टीम इंडिया का वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अपना स्थान कंफर्म कर लिया है इस बात का हजम पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को नहीं हो पाया जिस वजह से इन्होंने आईसीसी पर गंभीर आरोप लगाया है हालांकि आकाश चोपड़ा ने ऐसा जवाब दिया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी का बोलती बंद हो गया है।

भारत की जीत का हजम नहीं कर पाया पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम का वनडे वर्ल्ड कप में प्रदर्शन सबसे जबरदस्त रही है रोहित शर्मा की अगवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में अभी तक साथ मुकाबले खेले हैं और लगातार 7 मैच जीत लिए, पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी को यह बात हजम नहीं हुई।

भारत की लगातार जीत पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हसन राजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल पर गंभीर आरोप लगाया है हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इशारे इशारे में ऐसा जवाब दिया है कि उनकी बोलती बंद हो गई है।

हसन राजा(Hasan Raja) ने आईसीसी(ICC) पर लगाया आरोप

पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी हसन राजा ने भारत की लगातार जीत पर आईसीसी पर आरोप लगाया है इन्होंने बताया कि अन्य टीमों की तुलना में ज्यादा सिम और स्विंग पाने में वो भारतीय गेंदबाज की मदद कर रहा है।

हसन दादा ने आगे बताया कि इसके लिए वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय गेंदबाज को आईसीसी अलग गेंद देता है यह बात उन्होंने तब बताया जब भारतीय टीम ने 55 रन पर श्रीलंका की टीम को ऑल आउट कर दिया था। भारतीय टीम ने वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ 357 रन बनाए थे जवाब में श्रीलंका की टीम 55 रन पर ऑल आउट हो गई।

गेंद की जांच की मांग उठाई हसन राजा(Hasan Raja)

श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी छटपटाने लगे हैं इन्होंने आईसीसी पर आरोप लगाने के बाद थर्ड अंपायर पर भी आरोप लगाया है।

इन्होंने बताया है कि आईसीसी भारतीय टीम को गेंदबाजी करने के लिए अलग-अलग गेंद दे रहा है यहां तक कि बीसीसीआई और थर्ड अंपायर सभी का एक राय है जिस वजह से भारतीय टीम वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन दे रहे हैं।

आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) ने दिया करारा जवाब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनके सवाल पर जबरदस्त बयान दिया है इन्होंने कहा है कि क्या यह एक गंभीर क्रिकेट शो है यदि नहीं तो कृपया कहीं अंग्रेजी में कॉमेडी का उल्लेख करें, मेरा मतलब है हो सकता है कि पहले से ही उर्दू में लिखा हो लेकिन दुर्भाग्य से मैं इसे पढ़ या नहीं समझ सका।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport