World Cup 2023: माइकल वॉन ने इंग्लैंड को दी राहत की साँस, कहा- अभी भी क्वालीफाई करने की उम्मीद…,वसीम जाफर ने कसा तंज, जानिए क्या कहा

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में डिफेंडिंग वर्ल्ड चैंपियन टीम की स्थिति बहुत ही खराब रही है लगातार मुकाबला हारने के बाद प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे पहुंच गई है। वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड और बांग्लादेश जैसे टीम को निराशा का सामना करना पड़ सकता है मौजूद समय में इंग्लैंड की टीम की स्थिति बहुत ही खराब देखने को मिल रही है लगातार मुकाबला हारने के बाद उनकी बोलती बंद हो गई है। मुकाबला हारने के बाद माइकल वान ने टीम को सांस दे रही है इन्होंने कहा है कि हमारे लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बहुत कम है लेकिन अभी भी हमें मेहनत करने की जरूरत है।

अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार माइकल वान(Michael Vaughan)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की लगातार स्थिति बहुत खराब देखने को मिली है प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे पहुंच गई है बांग्लादेश जैसे टीम से भी उनकी स्थिति काफी घटिया रही है। 29 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी टीम की दुर्गति हो गई है यह मुकाबला भी बुरी तरह से हार गई थी।

world-cup-2023-england-still-qualify-for-semi-final
world-cup-2023-england-still-qualify-for-semi-final

इस हार से अब वर्ल्ड कप 2023 के सफ़र से इंग्लैंड टीम का बाहर होना लगभग क्या हो गया है लेकिन इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वान ने अपनी टीम को राहत की सांस देने में लगी हुई है इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि हमारी टीम की स्थिति सेमीफाइनल तक पहुंचाने के लिए संभव है लेकिन अभी भी टीम को मेहनत करने की जरूरत है।

वसीम जाफर(Wasim Jaffer afar) ने माइकल वान(Michael Vaughan)पर कसा तंज

world-cup-2023-england-still-qualify-for-semi-final
world-cup-2023-england-still-qualify-for-semi-final

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व अपना वासिम जाफर ने अंग्रेज कप्तान माइकल वान के इस ट्वीट पर खूब मजा लिया है दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और क्रिकेट से संबंधित मजेदार ट्वीट करते रहते हैं।

वसीम जाफर ने भारत की लगातार छठी जीत के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माइकल वान को टैग करते हुए लिखा है “चीयर अप माइकल वान, मुझे लगता है कि इंग्लैंड अभी भी क्वालीफाई कर सकता है सातवें स्थान पर रहते हुए चैंपियन ट्रॉफी 2025 के लिए।

इसके तुरंत बाद माइकल वान ने रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है इन्होंने लिखा है कि इस वक्त तो बहुत दूर दिखता है वसीम…, मौजूदा वर्ल्ड कप तालिका में पाकिस्तान के अलावा टॉप सेवन में जगह बनाने वाली टीम में आईसीसी ट्रॉफी 2025 का क्वालिफिकेशन हासिल करेगी।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport