विंडीज खिलाड़ी जोशुआ की माँ ने Virat Kohli को किया KISS, बच्चे की तरह लगाया गले.. विडियो देख गद गद हो उठेगा आपका दिल

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है, जहाँ एक तरफ सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी तो वही अब सीरीज के दुसरे मैच में विराट कोहली का बल्ला गरजा है. उन्होंने मैच की पहली बारी में शानदार शतक लगा दिया, जिसके बाद टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में है और मैच जीतने की दावेदार भी है.

ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच काफी ज्यादा ख़ुशी का माहौल है. इसी बीच वेस्टइंडीज से एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस का दिल गद गद हो उठा है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की एक विंडीज बुर्जुग महिला विराट कोहली को प्यार कर रही है. वो विराट कोहली को गले लगाती है और बाद में KISS भी करती है.

अब इनकी ये तस्वीर सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है. कोहली के फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे है. वही, आपको बता दे की तस्वीर में जो महिला कोहली को प्यार कर रही है वो कोई और नहीं वेस्टइंडीज टीम के स्टार खिलाड़ी जोसुआ डा सिल्वा की माँ है, और ये तस्वीर दुसरे मैच के दुसरे दिन का खेल ख़त्म होने के बाद तब क्लिक की गई जब टीम इंडिया होटल के लिए रवाना हो रही थी.

इस तस्वीर को मशहूर क्रिकेट पत्रकार विमल कुमार ने अपने कैमरे में कैद किया. तस्वीर में देखा जा सकता है की जोसुआ की माँ कोहली को गले लगाते हुए काफी इमोशनल भी हो गई थी और उनकी आँखों में आंसू आ गये थे.

आपको बता दे की जब इस मैच के पहले दिन का खेल चल रहा था और कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आये थे तब विकेटकीपिंग कर रहे जोसुआ डा सिल्वा ने कोहली से कहा था की मेरी माँ आपकी बहुत बड़ी फैन है. वो चाहती है की आप शतक जड़े. वही, कोहली ने भी दुसरे दिन शतक जड़ दिया और उसके बाद जोसुआ की माँ से मिले.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.