WC 2023: नीदरलैंड का यह खिलाड़ी पड़ोसी देश पाकिस्तान पर पड़ सकता है भारी, जानिए क्या है खास।

PAK vs NED : वन डे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला वर्ल्ड कप मुकाबला खेला गया था इस वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड का काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिली है। पहला मुकाबला क्रिकेट फैंस को काफी रोमांस पहुंचा है सभी क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहे थे क्योंकि वर्ल्ड कप का मजा ही कुछ और होता है और वर्ल्ड कप की शुरुआत भी कुछ इसी तरह मजेदार अंदाज में हुआ है।

आज यानी की 6 अक्टूबर को नीदरलैंड और भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा, यह मुकाबला भी काफी रोमांस हो सकता है क्योंकि यह मुकाबला पाकिस्तान का पहला मुकाबला होगा और इस मुकाबले में नीदरलैंड की तरफ से भारतीय मूल का यह दिग्गज खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए सरदर्द बन सकता है।

नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का शुरुआत हो चुका है और आज वर्ल्ड कप का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड बीच खेला जाएगा, इस मैच का आयोजन हैदराबाद स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में की जाएगी। आज का मुकाबला काफी रोमांस हो सकता है क्योंकि नीदरलैंड की टीम में भारतीय मूल के खिलाड़ी भी शामिल है जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर हावी हो सकता है

पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज के मुकाबले को जीतने के लिए अपना पूरा दम लगाएगा लेकिन नीदरलैंड की टीम भी काम नहीं है और सबसे दिलचस्प बात यह है कि आज नीदरलैंड की टीम में भारतीय मूल के दिग्गज भी खेलने वाले हैं इसलिए यह मुकाबला भारतीय फैंस के लिए भी काफी दिलचस्प रहेगी।

विक्रमजीत सिंह(Vikramjeet Singh) पाकिस्तान पर हो सकते हैं हावी

नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाले दूसरा वर्ल्ड कप मुकाबले आज होना है इस मुकाबले में नीदरलैंड के युवा विक्रमजीत सिंह अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को धूल चटाने की रणनीति बना लिए हैं।

विक्रमजीत सिंह एक युवा ऑलराउंडर है और अपने बल्लेबाजी के लिए काफी विख्यात है महज 20 साल के उम्र में इनका प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार देखने को मिली है नीदरलैंड की टीम के लिए 25 वनडे में 32 की औसत से 808 रन ठोक चुके हैं इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और चार अर्धशतक भी देखने को मिले हैं साथ ही इन्होंने वनडे में सात विकेट भी ले चुके हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport