इंग्लैंड को मिली शर्मनाक हार के बाद अपनी भविष्यवाणी वापस लेना चाह रहें हैं वीरेंद्र सहवाग, दिया चौंकाने वाला बयान

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत काफी धूमधाम से हो गई है इस बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था और यह मुकाबला काफी रोमांस रहा था।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 कागज एक बेहतर अंदाज में हुआ है टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और 2019 वर्ल्ड कप का फाइनललिस्ट टीम न्यूजीलैंड के बीच हुई थी।

इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को न्यूजीलैंड की टीम ने बुरी तरह से धूल चटाई है और इंग्लैंड की टीम को एक शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा है जिसको लेकर लगातार आलोचनाएं सामने आ रही है।

अपना भविष्यवाणी वापस लेना चाह रहे हैं वीरेंद्र सहवाग(Virendra Sehwag)

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होते ही जितने भी पूर्व दिग्गज खिलाड़ी है वह सभी अपना-अपना भविष्यवाणी दे रहे थे इसी बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपना भविष्यवाणी दिया था लेकिन अब वह अपना भविष्यवाणी वापस लेना चाह रहे हैं।

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड टीम को मिली सर्वनक हर के बाद एक बड़ा बयान दिया है इन्होंने बताया है कि मैं अपना भविष्यवाणी वापस लेना चाह रहा हूं , वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी किया था कि वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में चार टीम जाने वाली है और इन चारों टीमों में इंग्लैंड की टीम भी प्रबल दावेदार होगी।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था और इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को शर्मनाक हार हुई थी इसके बाद से लगातार प्रतिक्रिया होना शुरू हो गई है।

इंग्लैंड टीम का नेट रन रेट बहुत घटिया – वीरेंद्र सहवाग(Virendra Sehwag)

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड की टीम की काफी आलोचना हो रही है हाल ही में महान क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने वर्ल्ड कप 2023 की सेमीफाइनल लिस्ट टीम का ऐलान किया था और इस टीम में इंग्लैंड को भी जगह दिया गया लेकिन अब वीरेंद्र सहवाग कह रहे हैं कि मुझे अपनी भविष्यवाणी चेंज करने की जरूरत पड़ सकती है।

आगे इन्होंने बताया कि इंग्लैंड की टीम का नेट रन रेट भी काफी खराब हो गया है इसलिए अब इन टीमों को एक बहुत बड़े अंतर से हारना पड़ेगा और इंग्लैंड की टीम को दूसरे मुकाबले में बहुत बड़े अंतर से हारने होंगे।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport