नवीन-उल-हक ने विराट से मांगी माफी, विराट कोहली ने दिल खोलकर नवीन को लगाया गले, चली आ रही दुश्मनी का हुआ अंत

Naveen ul haq and virat kohli  : वर्ल्ड कप 2023 में भारत और अफगानिस्तान के मुकाबले के बीच एक दिल छू लेने वाला नजरा सामने आया जिसको देखकर हर कोई खुशी से झूम उठा जी, हाँ अपने सही पढ़ा, विराट कोहली और नवीन उल हक की लड़ाई अब खत्म हो गयी है, आईपीएल 2022 से चली आ रही दोनों की दुश्मनी वर्ल्ड कप 2023 में जाकर खत्म हो गयी है

विराट कोहली और नवीन-उल-हक में हुई सुलह

naveen ul haq and virat kohli
naveen ul haq and virat kohli

15 छक्के, 53 चौके…रोहित -विराट के तूफ़ान में उड़ी अफगानिस्तान टीम, भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से चटाई धूल

विराट कोहली ने फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (वर्तमान में अरुण जेटली स्टेडियम) के अपने होमग्राउंड पर मैच के दौरन अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन-उल-हक को गर्मजोशी से गले लगाकर दुश्मनी खत्म कर दी है  अब विराट कोहली और नवीन-उल-हक के सुलह का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग दोनों ही खिलाड़ियों की खेल भावना की सराहना कर रहे हैं।

फैन्स ने लगाया कोहली कोहली के नारे

naveen ul haq and virat kohli
naveen ul haq and virat kohli

ईशान का विकेट गिरने के बाद जैसे ही विराट खेलने आये वैसे ही अफगान के कप्तान  हशमतुल्लाह शाहिदी ने बॉल नवीन-उल-हक को थमा दी जिसे देखकर फैन्स कोहली-कोहली का नारा लगाने लगे। नवीन की एक गेंद खेलकर विराट कोहली ने सिंगल चुराया। इस दौरान नवीन ने रन भाग रहे विराट को रास्ता नहीं दिया और अपनी जगह पर ही खड़े रह गए। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को कंधे को थपथपाया और कोहली ने भी बड़ा दिल दिखाया और पुरानी बातों को भूलते हुए उन्हें मुस्कुरा कर अंगूठा दिखाया। इसके बाद विराट ने फैंस की ओर इशारा करके नवीन के खिलाफ नारेबाजी बंद करने का भी निवेदन किया।

IND vs AFG: रोहित शर्मा ने लगाई रिकार्ड्स की छड़ी, तोड़ा सचिन – क्रिस गेल का रिकॉर्ड, सिक्सर किंग के साथ ठोकी सातवीं ऐतिहासिक सेंचुरी

रोहित ने जड़ा शानदार शतक

naveen ul haq and virat kohli
naveen ul haq and virat kohli

मैच में अफगानिस्तान ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया अफगानिस्ता ने भारत के सामने 273 रन का लक्ष्य दिया वही जबाब में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 131 रन की शानदार पारी खेली, विराट कोहली ने 56 गेंद में 55 रन की नाबाद पारी खेली और अंतिम चौका जड़कर मैच अपने नाम कर लिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शनिवार को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान रोमांचक मुकाबले से पहले यह भारत की बड़ी जीत है।

IND Vs AFG: नवीन-उल-हक को फैंस ने उड़ाया मजाक, मैदान में गूंजने लगे कोहली कोहली कोहली के नारे, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

naveen ul haq and virat kohli
naveen ul haq and virat kohli

ईशान किशन ने दिया रोहित का साथ

ईशान किशन ने भी 47 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन विराट कोहली ने आकर सुनिश्चित किया कि काम पूरा हो जाए। अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़कर रोहित शर्मा आईसीसी विश्व कप में सबसे ज्यादा सेंचुरी ठोकने वाले खिलाड़ी भी बन गए। इस दौरान उन्होंने और भी कई कीर्तिमान स्थापित किए।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.