बीच IPL में अचानक से चमकी इस बूढ़े खिलाड़ी की किस्मत, JIO सिनेमा पर कमेंट्री छोड़ RCB के साथ जुड़ा, डेविड विली ने दिया धोखा

आईपीएल 2023 शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है और अब सभी टीमें प्ले ऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी ताकत से एक दुसरे के साथ भीड़ रही है. इसी बीच IPL की सबसे पोपुलर टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक बड़ा झटका लगा है. खबर है की इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर डेविड विली आईपीएल के बाकी बचे हुए सीजन से पूरी तरह बाहर हो गये है.

अब डेविड विली का आईपीएल से बाहर होना RCB के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. वही, आपको बता दे की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने डेविड विली की जगह अपने खेमे में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है, जोकि इस आईपीएल में अभी तक JIO सिनेमा पर कमेंट्री कर रहा था. लेकिन अब वो इस आईपीएल में मैदान पर खेलता हुआ नजर आएगा.

ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि 38 वर्षीय केदार जाधव है. मिडिया रिपोर्ट्स ने अनुसार RCB ने केदार जाधव को 1 करोड़ रूपये में टीम के साथ जोड़ा है. इस बात की जानकारी खुद RCB ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

बता दे की केदार जाधव साल 2019 तक भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य खिलाड़ी थे, लेकिन उसके बाद से अब तक बाहर चल रही है. वही, आईपीएल में भी मौका नहीं मिलने की वजह से अभी तक कमेंट्री कर रहे थे. केदार जाधव अभी तक इस आईपीएल में JIO सिनेमा पर मराठी में कमेंट्री कर रहे थे. लेकिन अब वो कोहली और डू प्लेसिस के साथ क्रिकेट के मैदान पर नजर आयेंगे.

बता दे की केदार जाधव ने साल 2010 में आईपीएल में डेब्यू किया था और 2021 में अपना आखिरी लीग मैच खेला था. इस बीच इन्होने 93 मुकाबलों में उन्होंने 22 की औसत और 123 की स्ट्राइक रेट से 1196 रन बनाए हैं. इस दौरान दो साल, साल 2016 और 2017 में वह RCB का हिस्सा रहे. इन्होने RCB के लिए 16 पारियों में 26 की औसत और 142 की स्ट्राइक रेट से 309 रन बनाए थे. वह टीम के लिए एक बार फिर फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.