गिल बाहर, श्रेयस अय्यर करेंगे ओपन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा रहेगा भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन, सूर्या -शमी भी हो सकते हैं बाहर।

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है इस बार का वर्ल्ड कप काफी मजेदार होने वाले हैं भारतीय फैंस भी इस वर्ल्ड कप का मजा लेने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है।

वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था यह मुकाबला काफी रोमांचक था। 8 अक्टूबर को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम आगाज करेगी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला खेलेंगे।

स्पिनर्स को मिल सकता है मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जाना है चेन्नई की बीच स्पिन गेंदबाज के अनुकूल बताई जाती है इस परिस्थिति में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम के कोच राहुल द्रविड़ अपने प्लेइंग इलेवन में तीन स्पिनर्स को मौका दे सकते हैं।

लेकिन मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का डेंगू रिपोर्ट पॉजिटिव आया है ऐसे में भारतीय टीम के लिए एक मुश्किल हो सकती है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इनको खेलना बेहद मुश्किल है।

टीम इंडिया की खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद शमी, और शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौका मिलने की उम्मीद कम है यदि भारतीय टीम तीन स्पिनर्स को लेकर उतरती है तो सूर्यकुमार यादव को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना पड़ सकता है।

सूर्यकुमार(SuryaKumar Yadav) और मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) हो सकते हैं बाहर

यदि भारतीय टीम मैदान में तीन स्पिनर को लेकर उतरती है तो इस परिस्थिति में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर को मौका नहीं मिल सकता है इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकते हैं बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और आर अश्विन को मौका दिया जा सकता है।

वहीं बाएं हाथ के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव के अलावा बतौर खतरनाक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज का स्थान पक्का माना जा रहा है। शुभ्मन गिल की अनुपस्थिति में बतौर ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग कर सकते हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport