Team India के लिए तैयार हो रहा एक और सूर्यकुमार यादव, यह 360° बल्लेबाज सीख रहा स्काई के सारे गुण, आईपीएल 2023 में मचाई थी तबाही

जब से Team India में सूर्यकुमार यादव की एंट्री हुई है तब से लेकर आजतक भारत के लिए इस बल्लेबाज ने ढेरों रन कमाल की स्ट्राईक रेट के साथ बनाए हैं। केवल टी20 मैच में इस बल्लेबाज ने 3 शतक ठोके हैं, जो कि काबिले तारीफ है। लेकिन अब खबर आ रही है कि भारतीय टीम को जल्द ही एक और सूर्यकुमार यादव मिलने जा रहा है।

टीम में सूर्या जैसे 2 बल्लेबाज

जरा सोचिए कि जब एक सूर्यकुमार यादव सरीखे बल्लेबाज ने पूरी दुनिया की अन्य टीमों को हैरत में डाल रखा है और बॉलर्स को घुटने टेकने को मजबूर कर रहा तो जब ऐसे 2 बल्लेबाज टीम में होंगे तो भारतीय टीम की बल्लेबाजी कितनी ज्यादा खतरनाक और मजबूत हो जाएगी। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में पंजाब किंग्स का हिस्सा जितेश शर्मा हैं।

एशियन गेम्स का हिस्सा हैं जितेश

जितेश आजकल एशियन गेम्स के लिए चीन के दौरे पर टीम इंडिया के संग हैं। वह विकेटकीपिंग भी करते हैं और गेंदबाजों के छक्के भी छुड़ाते हैं। हाल ही में उन्होंने यह बताया है कि वह अपना 360° गेम बेहतर करने के लिए अक्सर सूर्या के वीडिओज़ देखते हैं। ताकि वह भी मैदान में चारो तरफ शॉट्स लगा सकें।

चीन में बजवाऊंगा राष्ट्रगान

वहीं चीन जाने और एशियन गेम्स में भाग लेने से पहले जितेश शर्मा ने यह कहा है कि उनका मकसद है चीन में जाकर राष्ट्रगान बजवाना। अब आप समझ सकते हैं कि इस प्लेयर की मानसिकता किस स्तर की है और यह आत्मविश्वास से कितना लबरेज है। अगर जितेश सच में सूर्या के आसपास जा पाते हैं तो भारतीय टीम को इसका अद्भुत्त फायदा होगा।

आईपीएल 2023 में मचाई थी तबाही

बात करें आईपीएल 2023 में जितेश शर्मा के प्रदर्शन की तो इस 29 वर्षीय बल्लेबाज ने 14 मैच में 309 रन बनाए थे। जिस दौरान इनका स्ट्राईक रेट 156 के करीब का रहा। अब आप समझ सकते हैं कि इस खिलाड़ी में कितनी क्षमताएं हैं। इस दौरान जितेश ने कई सीनियर गेंदबाजों को दम भर पीटा था। उम्मीद है कि वे जल्द से जल्द टीम इंडिया में जगह बना पाने में कामयाब रहेंगे।

Leave a Comment