IND Vs ENG: भारतीय टीम की छुट्टी समाप्त, इंग्लैंड के खिलाफ हुंकार भरने लखनऊ पहुंची रोहित एंड कंपनी, जानिए क्या है पूरा प्लान

IND Vs ENG: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की स्थिति लगातार बेहतरीन होते नजर आ रही है टीम इंडिया अभी तक का इस वर्ल्ड कप में सफर बहुत ही लाजवाब रही है। लगातार पांच मुकाबले खेल कर भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम का अगला अभियान इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को खेला जाएगा इससे पहले भारतीय टीम धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले खेले थे जिसमें बेहतरीन जीत हासिल की है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद कुछ दिन का था ब्रेक

Team India arrives in Lucknow ahead of the England match
Team India arrives in Lucknow ahead of the England match

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम अपने 20 साल के भूख को मिटा लिया है उनकी 2003 के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड कप के इतिहास में न्यूजीलैंड टीम से कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाई थी लेकिन धर्मशाला के स्टेडियम में न्यूजीलैंड गेंदबाज को छक्के छुड़ा दिए हैं और इस एतिहासिक रिकॉर्ड को ध्वस्त कर मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया।

Team India arrives in Lucknow ahead of the England match
Team India arrives in Lucknow ahead of the England match

न्यू से मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम को अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ में खेलना था इस बीच में एक सप्ताह का छुट्टी भारतीय टीम के पास थी जिसका फायदा उठाने सभी खिलाड़ी अपने-अपने परिवार से मिलने चले गए थे लेकिन वापस इंग्लैंड के खिलाफ हुंकार भरने के लिए लखनऊ पहुंच गई है।

इंग्लैंड से भिड़ने के लिए लखनऊ पहुंची रोहित(Rohit Sharma) एंड कंपनी

29 अक्टूबर को भारत और डिफेंडिंग वर्ल्ड चैंपियन टीम इंग्लैंड के बीच भयंकर मुकाबला खेला जाएगा लगातार एक सप्ताह की छुट्टी के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले खेलने के लिए लखनऊ पहुंच गई है।

भारतीय टीम का लखनऊ पहुंचना इस बात की पुष्टि एएनआई ने अपने सोशल मीडिया के अधिकारी के अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा रहा है की पूरी भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ लड़ने के लिए लखनऊ पहुंच गई है।

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जितने भी क्रिकेट दर्शन है हुए इस खूबसूरत वीडियो को देखकर काफी मस्ती कर रहे हैं और क्रिकेट फैंस में उत्साह का जुनून भर गया है क्योंकि भारतीय टीम का अगला अभियान अब 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से खेलना है और यह मुकाबला काफी दिलचस्प हो सकता है।

क्योंकि हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में यह मुकाबला खेला जाएगा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में चोटिल हो गए थे अब इनके चोट पर बड़ी अपडेट आए हैं यह इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे ऐसे में उनकी गैर मौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को फिर से मौका मिल सकता है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport