IND vs AUS : पूर्व धुरंधर सुरेश रैना का शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान, अगला विराट कोहली बनाना चाहते है गिल

IND vs AUS ODI Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे सीरीज का आगाज हो चूका है, इसके लिए भारत ने दो टीमों का चयन किया है जिसमे पहले दो मैचों में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जबकि आखिरी मुकाबले में सभी सीनियर खिलाड़ियों को शामिल किया गया है.

पहले दो मैचों में गिल के साथ कौन ओपन करेगा इसका संशय बना हुआ है, रिपोर्ट की माने तो गिल के दोस्त ईशान किशन ओपन कर सकते है, क्योंकी पहले दो मैचों में रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया है. गिल काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं, एशिया कप में भी गिल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) वनडे सीरीज के पहले मैच से पूर्व कहा कि गिल भारतीय टीम का अगला सुपर स्टार और अगले विराट कोहली (Virat Kohli) बनना चाहते हैं,

रैना ने आगे कहा, ‘तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर कहा कि बुमराह ने चोट से वापसी के बाद से एक मैच में 5-6 ओवर ही गेंदबाजी की  उन्होंने अपनी पीठ और घुटने की चोटों के बाद बहुत कड़ी मेहनत की है, रन-अप के बाद, उन्हें रिकवरी के लिए जो अतिरिक्त चार या पांच गज की दूरी मिल रही थी, उसकी गति और स्विंग वापस आ गई है। उन्होंने अपनी गेंदों की लंबाई के साथ जो तेजी हासिल की है वह बहुत महत्वपूर्ण है। ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी लाइनअप मजबूत है, लेकिन वे बुमराह के ओवरों में इस बात को प्राथमिकता देंगे कि रन आए या नहीं लेकिन विकेट नहीं गिरे क्योंकि वह 140-145 की गति बनाए रखते हैं। हम देख सकते हैं कि उन्होंने बहुत मेहनत की है और इसका आनंद ले रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह एक बार फिर ‘बूम बूम बुमराह’ बनने वाले हैं.’

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.