कंगाली में आटा गिला… फिसड्डी साबित हो रही सनराइजर्स हैदराबाद का 8.75 करोड़ी खिलाड़ी IPL से हुआ बाहर, सामने आया विदाई का भावुक विडियो

कंगाली में आटा गिला… ये कहावत आपने जरुर सुनी होगी, आज ये कहावत आईपीएल की ऑरेंज आर्मी यानि सनराइजर्स हैदराबाद टीम पर एकदम फिट हो रही है. क्योकि इस टीम को पहले से ही लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, वही अब इस टीम का एक स्टार आलराउंडर जिसका नाम वाशिंगटन सुंदर है, चोटिल हो जाने के बाद इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया है. ऐसे में अब सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मुश्किलें काफी अधिक बढ़ गई है.

बता दे की वाशिंगटन सुंदर अभी तक खेले गये 7 मैचो में से 6 मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे, लेकिन दिल्ली के खिलाफ खेले गये छठे मैच में इन्होने शानदार वापसी की और उसमे एक ही ओवर में 3 विकेट लेने का अनोखा कारनामा किया. उसके बाद 15 गेंदों में 24 रन की पारी भी खेली. इसके बाद भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और उल्टा खुद हैमस्ट्रिंग इंजरी के शिकार हो गये. इसके बाद क्या था वाशिंगटन सुंदर इस आईपीएल से ही पूरी तरह बाहर हो गये.

वाशिंगटन सुंदर के आईपीएल से बाहर होने की घोषणा भी खुद सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने एक ट्वीट करके दी और इसके बाद SRH टीम ने वाशिंगटन सुंदर की विदाई का भी एक विडियो पोस्ट किया. जिसमे वो स्टाफ के साथ गले मिलते हुए नजर आ रहे है. इस दौरान वो काफी भावुक भी नजर आ रहे है.

खैर, अब माना जा रहा है की SRH वाशिंगटन सुंदर की जगह विवरांत शर्मा को मौका दे सकती है. इसके अलावा SRH के पास मयंक डांगर और समर्थ व्यास भी स्पिन ऑलराउंडर विकल्प हैं. लेकिन विवरांत इन दोनों के मुकाबले थोड़े बेहतर नजर आते हैं. यह भी हो सकता है कि SRH अब्दुल समद को मौका दे. वैसे, समद बल्लेबाजी बेहतर करते हैं लेकिन गेंदबाजी में थोड़े कम कामयाब रहे हैं. इसके अलावा भी SRH के पास विदेशी स्पिनर आदिल रशीद और अकील होसैन भी है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.