PAK Vs SL: पाकिस्तान से मिली हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने दी प्रतिक्रिया, कहा हमने बहुत एक्स्ट्रा…

ICC World Cup 2023: 10 अक्टूबर को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आठवां मुकाबला हैदराबाद के स्टेडियम में खेला गया था यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम को 6 विकेट से हार का स्वाद लेना पड़ा।

पाकिस्तान टीम की तरफ से अब्दुल्ला और मोहम्मद रिजवान ने जबरदस्त शतकीय पारी खेलकर टीम को जीतने में मददगार साबित हुए तो वहीं श्रीलंका की तरफ से कुशल मेंडिस और समरविक्रमा ने एक बेहतरीन शतकीय पारी खेल कर टीम को बहुत बड़े मुकाम तक पहुंचाया ,लेकिन जीत दिलाने में सफल नही रहे।

पाकिस्तान से मिली हार के बाद श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासुन सनका ने अपना बड़ा बयान दिया है इन्होंने अपनी हर को स्वीकार करते हुए अपनी गलती के बारे में बताया है। इन्होंने पाकिस्तान से मिली हार का जिक्र करते हुए अपने खिड़की पर सवाल खड़ा किया है।

कुशल मेंडिस(Kushal Mendis) और समरविक्रमा(Samarawickrama) का शतक नहीं रहे कारगर

10 अक्टूबर को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बहुत बड़ा मुकाबला खेला गया था यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा हैदराबाद के स्टेडियम में क्रिकेट फैंस काफी उतावले हो रहे थे इस मुकाबले में पहले तो श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के गेंदबाज को जमकर पिटाई की।

जवाब में पाकिस्तान बल्लेबाज ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है हालांकि शुरुआत में पाकिस्तान के बल्लेबाज फ्लॉप होते नजर आ रहे थे लेकिन मोहम्मद रिजवान ने टीम का कमान संभाला और इन्होंने भी श्रीलंका के गेंदबाजों को जमकर धुनाई कर दिया।

पाकिस्तान टीम की तरफ से मोहम्मद रिजवान और अब्दुल्ला ने जबरदस्त विजयी शतकीय पारी खेली, तो वहीं श्रीलंकाई टीम की तरफ से कुशल मेंडिस और समर विक्रम ने एक बेहतरीन शतक जड़े लेकिन इनका शतक टीम को जीत दिलाने में सक्षम नहीं रहे।

हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान टीम से मिली हार के बाद श्रीलंकाई टीम के कप्तान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है इन्होंने बताया है कि कुशल मेंडिस दूसरे जोन में है उन्होंने प्रैक्टिस मैच में और विश्वसनीय परी के लिए पहले गेम में 70 + का स्कोर बनाया था और यहां भी शानदार शतक बनाया है और आने वाले मुकाबले में और बेहतर खेलेगा।

आगे इन्होंने बताया कि सदीरा भी बेहतरीन पारी खेला है लेकिन इन दोनों बल्लेबाज को कम से कम 20-25 रन और बनाने थे आगे के मुकाबले में हमारी टीम को एक्स्ट्रा रन बनाने के बारे में सोचना होगा और हमारे गेंदबाजों ने कई एक्स्ट्रा रन भी दे दिए हैं इस मुकाबले में हमारे पास बहुत बड़ा मौका था लेकिन हमने आज बहुत कुछ गवांया।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport