WC 2023: वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, शुभ्मन गिल हो सकते हैं मैच से बाहर

Shubman Gill  : वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से प्रारंभ हो गई है पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था और यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा था जिसमें न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड को बुरी तरह धूल चटाया।

लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी झटका सामने आ रही है टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शुभ्मन गिल डेंगू से संक्रमित हो चुके हैं जिसको लेकर सभी लोग काफी मायूस हो गए हैं।

 शुभ्मन गिल( Shubman Gill ) हुए डेंगू संक्रमित

भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है की टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शुभ्मन गिल डेंगू संक्रमित हो चुके हैं इनकी जांच की गई जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले बीमार हो गए हैं।

शुभ्मन गिल डेंगू पॉजिटिव होने से भारतीय टीम को बहुत बड़ी नुकसान हो सकती है सभी लोग शुभ्मन गिल के यथाशीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं ताकि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबला में उनकी उपस्थिति हो सके, हालांकि शुभ्मन गिल पहला मैच खेल पाएंगे या नहीं इसके बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

शुभमन गिल(Shubman Gill ) पर टीम प्रबंधन आज ले सकते हैं बड़ा फैसला

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है इस बार की वर्ल्ड कप भारतीय टीम के लिए काफी अहम मानी जाएगी क्योंकि वर्ल्ड कप भारत में हो रही है ऐसे में भारत को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा करना होगा लेकिन भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ गई है।

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल का डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आ गया है जिसके बाद से क्रिकेट फैंस काफी मायूस हो गया है क्योंकि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में इनकी उपलब्धता हो पाएगी या नहीं इसको लेकर आज टीम प्रबंधन कुछ परीक्षण के बाद एक बड़ा निर्णय लेंगे।

टीम प्रबंधन के द्वारा लिए गए निर्णय भारत के लिए काफी अहम माना जाएगा क्योंकि अभी भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभ्मन गिल काफी फॉर्म में चल रहे हैं ऐसे में टीम में उनकी उपस्थिति होना आवश्यक है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport