Advertisements
Advertisements

INDvsAUS वनडे सीरीज से जुडी एक अहम जानकारी सामने आई है। जिससे भारतीय क्रिकेट फैन्स काफी उत्साहित हैं। खबरों के मुताबिक 3 वनडे मैचों की इस सीरीज के लिए शिखर धवन की टीम में एंट्री हो सकती है। ध्यान रहे कि यह सीरीज World Cup 2023 से पहले खेला जाने वाला है। इसलिए इसका महत्त्व बाकी सीरीजों से बढ़कर होगा।

कोहली, रोहित समेत 5 प्लेयर्स को आराम

बताया जा रहा है कि इस दौरे पर हार्दिक पंड्या पर टीम का नेतृत्व करने का जिम्मा सौंपा जाएगा। जबकि रोहित शर्मा समेत 5 वरिष्ठ खिलाड़ियों को वर्ल्डकप के मद्देनजर आराम प्रदान किया जाएगा। इन खिलाड़ियों में शामिल हैं कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज एवं ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा।

Advertisements

उम्दा प्रदर्शन करने वालों को इनाम

ऐसे में इन खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में कई प्लेयर्स के पास चमकने का सुनहरा अवसर होगा। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 15 सदस्यों की भारतीय टीम में से जो खिलाड़ी उम्मीद के अनुरूप या उससे बेहतर प्रदर्शन करते हैं उन्हें विश्वकप में खेलने का मौका भी दिया जाएगा। क्योंकि इस बार बीसीसीआई वर्ल्डकप को लेकर पहले से अधिक गंभीर है।

गब्बर की वापसी से सदमे में कंगारू

दूसरी तरफ शिखर धवन की टीम में वापसी से जहाँ भारतीय फैन्स रोमांचित हैं तो वहीं कंगारू खेमा सदमे में है। क्योंकि इस खिलाड़ी का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड बाकियों से कहीं बेहतर है और अब एक बार फिर से गब्बर के पास अपने पुराने अंदाज में लौटने का तगड़ा मौका होगा, जिसे वो बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे।

Advertisements

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध संभावित भारतीय स्क्वाड

शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, शुभमन गिल, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, उमरान मलिक

Share.
google news