टीम इंडिया में सिलेक्शन ना होने का दर्द झेल रहे Sarfaraz Khan की अचानक से पलटी किस्मत, मिला टीम में खेलने का मौका, पृथ्वी शॉ की भी चमकी किस्मत

धाकड़ बल्लेबाज Sarfaraz Khan पिछले दो- ढाई साल से घरेलु क्रिकेट में जमकर धूम मचा रहे है, वो घरेलु क्रिकेट में खूब रन बरसा रहे है, आलम ये है की सरफराज कई शतक और दुहरे शतक के बाद तिहरा शतक भी जड़ चुके है. इसके बाद भी उन्हें टीम इंडिया में खेलने का पहला मौका अभी तक नहीं मिल पाया है, जबकि क्रिकेट के तमाम दिग्गज भी उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में शामिल करने की वकालत कर चुके है, मगर Sarfaraz Khan लगातार नजर अन्दाजी का दुःख झेल रहे है.

सभी को उम्मीद थी की IPL 20223 के बाद सरफराज खान के भाग खुलेंगे और उन्हें WI के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मिली तो सिर्फ और सिर्फ निराशा. मगर अब सरफराज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है की उनका सिलेक्शन देवधर ट्रॉफी में हो गया है. अब वो रणजी के बाद वेस्टज़ोन की तरफ से देवधर ट्रॉफी में भौकाल मचाते हुए नजर आयेंगे. हालाँकि, रणजी में उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था, इसके बाद भी वेस्ट ज़ोन के चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा किया है.

6 मैचो में लगाए 3 शतक:-

वही, बात करे रणजी में सरफराज के पिछले 3 सीजन में किये गये प्रदर्शन की तो इन्होने खूब रनों का अंबार लगाया है और कई सारे रिकॉर्ड को अपने नाम किये है. रणजी के इस सीजन में इन्होने 6 मैच की 9 पारियों में 92.66 की औसत के साथ 556 रनों को अपने नाम किया है. इसमें इन्होने 3 शतक लगाए है. वही, आपको बता दे की देवधर ट्रॉफी में सरफराज खान के साथ पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी और शिवम् दुबे को भी मौका मिला है.

देवधर ट्रॉफी 2023 के लिए वेस्ट ज़ोन का स्क्वाड:-

प्रियांक पांचाल (C), पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, हार्विक देसाई, हेत पटेल, सरफराज खान, अंकित बवाने, समर्थ व्यास, शिवम दुबे, अतीत सेठ, पार्थ भुट, शम्स मुलानी, अर्जन नागवासवाला, चिंतन गाजा, राजवर्धन हंगरगेकर।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.