IND Vs BAN: भाभी भैया के प्यार में फंस गई? गिल की तूफानी बल्लेबाजी देख झूम उठी सारा तेंदुलकर, क्रिकेट इतिहास का खुबसूरत पल

Shubman Gill: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नजारा काफी जबरदस्त देखने को मिला है खास करके 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में बहुत ही मजा आया है जितने भी क्रिकेट फैंस हैं काफी आनंद ले लिया है टिकट का दाम वसूल  कर लिया है इस मुकाबले में।

Sara Tendulkar got excited after seeing Gill's stormy batting
Sara Tendulkar got excited after seeing Gill’s stormy batting

बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे शुभ्मन गिल(Shubman Gill)

वर्ल्ड कप 2023 का 17 वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला गया था या मुकाबले काफी रोमांचक रहा है इस मुकाबले में जितने लोग खिलाड़ियों से खुश नहीं है उसे ज्यादा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की वजह से हो गया है।

Sara Tendulkar got excited after seeing Gill's stormy batting
Sara Tendulkar got excited after seeing Gill’s stormy batting

पूरा स्टेडियम में एक अलग ही माहौल बन गया था जब भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बल्लेबाजी करते नजर आए थे खास करके आज शुभ्मन गिल  चौके -छक्के की बारिश लगा रहे थे जिसके बाद से क्रिकेट फैंस सारा तेंदुलकर का जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था।

गिल(Shubman Gill)की बल्लेबाजी पर सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar)का रिएक्शन वायरस

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर चल रहे थे लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ टीम में उनकी वापसी हुई जिसमें बल्लेबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए लेकिन उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आए हैं।

अकर्मक अंदाज में बैटिंग करते हुए बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली है इस दौरान उनके बल्ले से छक्के चौके की बारिश होना शुरू हो गया था। इस मुकाबले का लुत्फ़ उठाते मैदान में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी मौजूद थे उन्होंने गिल की बैटिंग को जमकर चियर किया।

जैसे ही गिल चौकी या छक्के लग रहे थे तब सारा तेंदुलकर एक अलग अंदाज में तालियां बजाते नजर आई थी इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है क्रिकेट फैंस काफी स्टेडियम में मनोरंजन किया है।

Sara Tendulkar got excited after seeing Gill's stormy batting
Sara Tendulkar got excited after seeing Gill’s stormy batting

फैंस में सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) को किया ट्रोल

गिल के बल्लेबाजी को देख सारा तेंदुलकर खूब मस्ती करते नजर आए हैं क्रिकेट फैंस खूब मजाक भी उड़ाया है जैसे ही कोई चौका छक्का लगाते थे सर शानदार ताली बजाते नजर आती थी।

एक क्रिकेट फैंस ने बताया है कि सारा भाभी के आगे कोई कुछ बोल सकता है क्या? इसी तरह एक फ्रेंड ने बोला है कि सारा का दिल दिल जीत रहा है। भैया के प्यार में फंस गई सर भाभी।

Share:

Leave a Comment

Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport