IPL 2023 के आगाज होने से ठीक पहले संजू सेमसन ने चली बड़ी चाल, प्रसिद्ध कृष्णा की जगह विराट कोहली के सबसे बड़े दुश्मन को टीम के साथ जोड़ा, 7 बार कर चूका है आउट

31 मार्च को आईपीएल 2023 का आगाज होने जा रहा है, उससे पहले संजू सेमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स ने एक बड़ी चाल चलते हुए टीम में एक ऐसे खिलाड़ी की एंट्री कराई है जोकि विराट कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है. जी हां, ये खिलाडी आईपीएल में विराट कोहली को करीब 7 बार पवेलियन का रास्ता दिखा चूका है. अब इस खिलाड़ी को RR टीम ने अपने खेमे में शामिल कर लिया है.

बता दे की RR ने इस ख़िलाड़ी को चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ा है. इसका कारण इन दिनों प्रसिद्ध कृष्णा का अपनी बैक इंजरी की समस्या से जूझझना है. बता दे की कृष्णा ने हाल ही में अपनी सर्जरी करवाई है. ऐसे में वो अभी तक क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हुए है, उन्हें अभी काफी दिनों तक रेस्ट करना पड़ेगा. जिस वजह से वो इस आईपीएल से बाहर हो गये है.

संदीप शर्मा को किया साइन:-

ऐसे में इनकी जगह RR ने संदीप शर्मा को साइन किया है. जी हां, बता दे की संदीप शर्मा को आईपीएल खेलने का काफी अनुभव है. इन्होने अभी तक आईपीएल के 104 मुकाबले खेले है जिनमे 26.33 के औसत से 114 विकेट चटकाए हैं. हालाँकि, इनका पिछला सीजन कुछ ख़ास नहीं गया था, जिस वजह से ये इस बार मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रह गये थे. लेकिन अब प्रसिद्ध कृष्णा की गैरमौजूदगी में संदीप शर्मा RR के लिए बेहतर विकल्प है.

वैसे आपको बता दे की प्रसिद्ध कृष्णा पिछले साल आईपीएल 2022 में RR के लिए शानदार बेहद उपयोगी साबित हुए थे. इन्होने टूर्नामेंट के 17 मैचो में 29 के औसत से 19 विकेट झटके थे. जिस की बदौलत RR ने फाइनल तक का सफर तय किया था.

Categories IPL

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.