WC 2023: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को लेकर सचिन तेंदुलकर ने की भविष्यवाणी, सेमीफाइनल में इन टीमों पर जताया भरोसा

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में कई दिग्गज बल्लेबाज वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भविष्यवाणी भी कर चुके हैं लेकिन इसी बीच लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है।

दरअसल, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप 2023 में चार क्रिकेट टीम पर अपना भरोसा जताई है और उनके अनुसार यह चारों टीम वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंच सकते हैं।

वर्ल्ड कप को लेकर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) की भविष्यवाणी

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंचने वाले चार टीम का जिक्र किया है और इन्होंने उम्मीद जाता है कि शायद यही चारों टीम सेमीफाइनल मुकाबले खेल सकती है।

गॉड ऑफ़ क्रिकेट के नाम से मशहूर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर अपनी भविष्यवाणी जताई है उनके अनुसार विश्व कप 2023 की सबसे मजबूत चार टीमों के नाम बताया गया है और इनका कहना है कि यही टीम वर्ल्ड कप 2023 की सेमीफाइनल मुकाबले खेल सकते हैं।

ये टीम होगी सेमीफाइनल का प्रबल दावेदार

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के मुताबिक वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंचने वाली टीम भारत ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की संभावनाएं व्यक्त किए हैं उनके अनुसार यही चारों टीम सेमीफाइनल मुकाबले खेल सकती है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि इन चारों टीम के पास सभी चीज बैलेंस है और उनके पास सभी अनुभवी युवा स्पिन से लेकर पेश सभी तरह के टीम को मजबूत करने वाले खिलाड़ी भी उपलब्ध है जिससे यह टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार बन जाती है।

आपको बताते हैं कि पिछला वर्ल्ड कप यानी कि साल 2011 का वर्ल्ड कप भी भारत में ही हुई थी और इसका प्रबल दावेदार भारत ही रहा है ऐसे में सभी की निगाहें टीम इंडिया पर होगी क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में हुई है ऐसे में भारत के पास मौका है वर्ल्ड कप को अपने घर में रखने का, इसके लिए सभी खिलाड़ियों को बेहतर रणनीति के साथ खेलना पड़ेगा।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport