वेस्टइंडीज के खिलाफ इन 4 खिलाडियों से रोहित शर्मा ने निकाली दुश्मनी, एक मौके के लिए तरसाया..

इस समय रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया वेस्टइंडीज के साथ दो मैचो की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है, जोकि त्रिनिदाद के कुईंस पार्क में खेला जा रहा है और इस मैच का दो दिन का खेल ख़त्म हो चूका है. वही, आपको बता दे की इस सीरीज के दौरान जहाँ 3 खिलाडियों को खेलने का मौका मिला है तो 4 खिलाड़ी ऐसे भी रहे है, जिन्हें कप्तान रोहित शर्मा ने एक मौके के लिए तरसा दिया है.. जी हां, रोहित शर्मा ने इनसे ये पूरी सीरीज पानी पिलवाने में कटवा दी.. जबकि ये खिलाड़ी भी अपने खेल के माहिर है.

अब आपको इन चारों खिलाड़ियों के बारे में बताये उससे पहले आपको बता दे की सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने पारी और 141 रन से जीता था. वही, अब टीम इंडिया ने दुसरे मैच के पहले सेशन में ही बल्लेबाजी करते हुए विंडीज के सामने 438 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है. इसमें जहाँ कप्तान रोहित शर्मा ने 80 तो विराट कोहली ने 121 रन की धमाकेदार शतकीय पारी खेली है. वही, इसके जवाब में विंडीज टीम दुसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक 86/1 के स्कोर पर है.

इन 4 खिलाडियों ने निकाली रोहित शर्मा ने दुशमनी:-

अब बात करे भारतीय टीम के खिलाडियों को खेलने के मिले मौके के बारे में तो कप्तान रोहित शर्मा ने पहले मैच में ईशान किशन का और यशस्वी जायसवाल का डेब्यू कराया. इसके बाद दुसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर को बाहर कर मुकेश कुमार का डेब्यू कराया गया.

ऐसे में अब जिन खिलाडियों को खेलने का मौका नहीं मिला उनमे सबसे पहले नंबर पर आते है अक्षर पटेल. जोकि इस समय अपनी शानदार फॉर्म में है और पिछले एक डेढ़ साल से शानदार प्रदर्शन किया है. इसके बाद भी इन्हें मौका नहीं दिया गया.

इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ को भी मौका नहीं दिया गया, जबकि वो भी शानदार फॉर्म में है. इसके बाद के एस भरत को मौका नहीं मिला और नहीं पेसर नवदीप सैनी को खेलने का मौका दिया गया.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.