कई महीनों बाद मैदान पर सक्रीय दिखे Rishabh Pant, दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाईनल में दिखाया अपना फिटनेस लेवल, जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

भारत के मुख्य विकेटकीपर और बल्लेबाज Rishabh Pant पिछले कई महीनों से क्रिकेट फील्ड से दूरी बना कर चल रहे थे। कारण था उनका भयावह कार एक्सीडेंट जो जनवरी में हुआ था। इतने दिनों की कड़ी मशक्कत और डॉक्टर्स के संघर्ष के बाद अब ऋषभ पहले से काफी फिट हो चुके हैं। आजकल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में वह पसीना बहा रहे।

लंबे अरसे बाद मैदान पर दिखे पंत

हाल ही में ऋषभ पंत को दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाईनल के दौरान मैदान में देखा गया। यह मैच बैंगलोर में खेला जा रहा है। इस दौरान ऋषभ पंत के साथ वहां भारतीय टी20 के कप्तान हार्दिक पंड्या भी देखे गए। जिसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषभ पंत के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं।

विश्वकप में पंत को देखना चाहते हैं फैन्स

जिस प्रकार से इस खिलाड़ी की फिटनेस में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा। वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब ऋषभ पंत को एक बार फिर से फैन्स भारतीय क्रिकेट की जर्सी पहने देखेंगे। हालांकि अक्टूबर में होने वाले एकदिवसीय विश्वकप से पहले ऋषभ पूरी तरह फिट हो सकेंगे कि नहीं ये अभी कहा नहीं जा सकता।

अभी भी देना होगा समय

तमाम क्रिकेट प्रेमी इस खिलाड़ी को विश्वकप खेलते हुए देखना चाहते हैं परंतु सूत्रों के अनुसार अभी भी ऋषभ को कुछ महीने चाहिए होंगे। ऐसे में यह भी संभव है कि एकदिवसीय विश्वकप के संपन्न होने के बाद ही ऋषभ टीम में वापसी कर पाएंगे और टीम के स्थाई सदस्य बन पाएंगे।

12 जुलाई को दिलीप ट्रॉफी का फाईनल

बात करें दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाईनल की तो यह मुकाबला नॉर्थ जोन और साउथ जोन के बीच खेला गया था। जिसे साउथ जोन ने 2 विकेट से जीता। मयंक अग्रवाल को प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवार्ड दिया गया। अब दिलीप ट्रॉफी का फ़ाइनल मैच 12 जुलाई से वेस्ट जोन और साउथ जोन के बीच खेला जाएगा।

Leave a Comment