WC 2023: वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले जीतने के बाद रचिन रविंद्र ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या है खास

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में हो गई है पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 5 अक्टूबर को खेला गया था यह मुकाबला काफी दिलचस्प रहा था इस मुकाबले में जमकर छक्के चौके की बरसात हुई थी।

वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले होने के बाद सभी के जुबान पर सिर्फ एक ही नाम आ रहा है वह है रचिन रविंद्र जिसने वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को धज्जियां उड़ा दी है और न्यूजीलैंड की टीम को बेहतर जीत हासिल करवाई है।

इंग्लैंड के खिलाफ रचिन रविंद्र( rachin ravindra) का शानदार शतक

गुरुवार को अहमदाबाद में वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए थे इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज को 282 रन बनाने दिया।

जवाब में उतारे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज काफी शानदार प्रदर्शन किया है और एक विकेट खोकर मुकाबला अपने नाम कर लिए हैं इस तरह न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले जीत लिए हैं इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज डेवन कन्वे  है और युवा ऑलराउंडर रचिन रविंद्र का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

कन्वे 121 गेंद पर नवाद 152 रनों की पारी खेली जबकि रथीन ने 96 गेंद पर 123 रनों की नवाद पारी खेली है रचिन रविंद्र 82 गेंद पर शतक जड़ दिए हैं इसलिए इनको वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है।

विराट कोहली और विलियमसन को लेकर रचिन रविंद्र( rachin ravindra) का बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने वाले न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर बल्लेबाज रचिन रविंद्र मैच जीते हैं भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज किंग कोहली को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है

इंग्लैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने के बाद युवा ऑलराउंडर बल्लेबाज रचित रविंद्र ने भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली और और केन विलियमसन को लेकर बड़ी अपडेट दी है इन्होंने बताया है कि विराट कोहली और केन विलियमसन वर्तमान में हमारे सबसे पसंदीदा है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport