6, 6, 4, 6, 6, हैदराबाद की धरती पर गरजा पंजाबी मुंडे शिखर धवन का बल्ला, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 66 गेंदो में ठोक दिए 99 रन, फैंस हुए मुरीद

आईपीएल 2023 में धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है, इस आईपीएल में वो लगातार तूफानी बल्लेबाजी कर रहे है और अपने फैंस का दिल जीत ले रहे. वही, अब रविवार को उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ खेले गये आईपीएल 2023 के 14 वें मैच में भी अपनी तूफानी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया है. जिसके बाद अब शिखर धवन सोशल मिडिया की सुर्खियों में छाये हुए है.

जी हां, बता दे की रविवार को खेले गये इस मैच में शिखर धवन ने कुल 66 गेंदों में 99 रन की तूफानी पारी खेली. हालाँकि, वो इसमें मात्र 1 रन से अपना शतक लगाने से चूक गये, लेकिन उन्होंने इस में 12 चौके और 5 आतशी छक्के लगाकर सभी को चौका दिया.

क्योकि आज के समय में शिखर धवन की उम्र लगभग 37 साल हो चुकी है, और इस उम्र में किसी भी बल्लेबाज के लिए शतक बनाना या 99 रन की विशालकाय पारी खेलना बड़ी बात है.

वैसे आपको बता दे की इस सीजन शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे है. कप्तानी करते हुए ही वो इस मैच में उतरे और साथ ही अपनी तूफानी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया. इस मैच में पंजाब किंग्स बल्लेबाजी बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी.

जिसके बाद धवन ने तो शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टीम का बाकी कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया. जिस वजह से इस मैच में पंजाब किंग्स 9 विकेट के नुकसान पर SRH के समाने 143 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाई थी.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.