पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फील्डिंग देख शिखर धवन ने लिए मजे, फिल्ड पर की ऐसी हरकत देखकर छूट जाएगी हंसी

PAK vs AUS Live: पाकिस्तान की टीम का उनकी फील्डिंग को लेकर मजाक बनाया जाता है, पाकिस्तान के फील्डर हमेशा बड़े मैच में खराब फील्डिंग करते है, मैदान पर अजीबोगरीब हरकत करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी खूब मशहूर है। कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे अभ्यास, यहाँ पाकिस्तान के फील्डर मन्ने कुछ ऐसी हरकत कर दी की विडियो देखकर हंसी छुट जाये

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 23वें ओवर के दौरान बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन के बल्ले से गेंद लगाती हुई स्क्वायर लेग की और चली गई। रिप्लाई में देखने से पता चलता है कि यह गेंद पाकिस्तानी फील्डरों की पकड़ में आसानी से आ जाएगा।

देखते रह गए फील्डर, मिल गया चौका

ये गेंद दो फील्डरो के बीच से निकलर चौके के लिए चली गयी, पाकिस्तान के खिलाड़ी  मोहम्मद वसीम जूनियर और मोहम्मद नवाज एक दूसरे की ओर देखते रह गए और गेंद उनके बीच से निकलकर सीमा रेखा के पार चली गई।

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने उड़ाया मजाक

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा फैन्स भी तरफ तरफ की Memes शेयर करने लगे, इसी बीच शिखर धवन ने भी पाकिस्तान टीम के मजे ले लिए उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा Pakistan & fielding never ending love story #PakistanFielding #PakCricket

पाकिस्तानी खिलाड़ी खुद ना रोक पाए हँसी

हंसी इस घटना के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। लेकिन दूसरी ओर पाकिस्तान के ही दूसरे तेज गेंदबाज हरीश रउफ अपने टीम के इस नादानी भरी गलती को देखकर नाखुश थे।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.