विराट कोहली की डाई हार्ट फैन है पाकिस्तान की ये हसीना, सपोर्ट करने पहुँच गई श्रीलंका, जब पूछा गया विराट या बाबर? कौन है पसंदीदा? दिया ऐसा जवाब सर फोड़ लेंगे पाकिस्तानी

शनिवार को एशिया कप 2023 का तीसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया, जोकि बारिश की वजह से बेनतीजा रहा. दरअसल, इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी के समय रुक रुककर बारिश हुई और जैसे तैसे भारतीय बल्लेबाजी पूरी हुई. लेकिन जब पाकिस्तान की बल्लेबाजी का समय आया तब बारिश नहीं रुकी, हारकर मैच रद्द करना पड़ा और दोनों टीमों को एक एक पॉइंट दे दिया गया.

वही, आपको बता दे की इस मैच के बाद एक पाकिस्तान की एक हसीना का मजेदार विडियो सामने आया है, जिसमे उसने विराट और बाबर आजम को लेकर एक ऐसा बयाँ दिया है, जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट फैंस ख़ुशी से उछल पड़ेंगे और पाकिस्तानी फैंस अपना सर फोड़ लेंगे.

दरअसल, इस विडियो में देखा जा सकता है की जब एक पाकिस्तानी बाबा इस लड़की को विराट कोहली और भारत से प्यार करने से रोकता है तब ये लड़की उसे करारा जवाब देती है और विराट का समर्थन करती है. इस विडियो में लड़की कहती है-

विराट कोहली मेरा फेवरेट खिलाड़ी है, मैं मुख्य रूप से उनके लिए यह मैच देखने श्रीलंका आई थी. मैं उनसे शतक की उम्मीद कर रही थी, लेकिन आज दिल टूट गया. इसके बाद जब लड़की से पूछा जाता है आप विराट कोहली को सपोर्ट कर रही हो या बाबर को? तब लड़की ने कहा दोनों टीमो को. लड़की ने अपने गाल पर दोनों देशों के झंडे भी दिखाए. इसके बाद जब एक पाकिस्तानी बाबा लड़की को विराट कोहली को सपोर्ट करने से रोकता है तब वो कहती है प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है.

इसके बाद जब लड़की से पूछा जाता है यदि आपको बाबर और विराट में से किसी एक को चुनना हो तब आप किसे चुनेंगी तब लड़की कहती है विराट कोहली को. इतना सुनते ही वहां मौजूद पाकिस्तानी भीड़ कहती है वैरी बैड वैरी बैड.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.