World Cup 2023: पाक खिलाड़ी को 5 महीने से नहीं मिल रही है सैलरी, कप्तान बाबर का फोन नहीं रिसीव कर रहे हैं पीसीबी अध्यक्ष? पूर्व कप्तान ने किया बहुत बड़ा खुलासा

Babar Azam: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम की टीम का हालत बहुत ही घटिया देखने को मिला है इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का लगातार निराशाजनक प्रदर्शन रही है जिस वजह से क्रिकेट फैंस के साथ-साथ अपने देश में काफी आलोचनाओं का सामना बाबर आजम को करना पड़ रहा है। इसी बीच बहुत बड़ी खुलासा पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने किया है उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी को लगभग 5 महीने से वेतन नहीं मिल रही है आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

पाक खिलाड़ी को 5 महीने से नहीं मिल रही है वेतन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने इस वर्ल्ड कप के दौरान बहुत बड़ा दावा किया है इन्होंने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अशरफ ने कप्तान बाबर आजम का फोन भी नहीं उठा रहे हैं और मैसेज का जवाब भी देना बंद कर दिए हैं।

इसके अलावा राशिद ने बताया कि पाकिस्तानी खिलाड़ी को लगभग 5 महीने से वेतन नहीं मिल रही है। गौरतलब हो कि वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की लगातार निराशाजनक प्रदर्शन हो रही है पाकिस्तान टीम को अपने देश में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

इसी बीच पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है इन्होंने पाकिस्तान की एक सरकारी टीवी चैनल पर बात करते हुए अपना बयान दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है।

जानिए क्या कहा राशिद लतीफ(Rashid Latif)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर बातचीत करने के दौरान एक बहुत बड़ा खुलासा किया है इन्होंने कहा है कि मैं इस तथ्य के बारे में जानता हूं कि जब बाबर आजम ने भारत से फोन और मैसेज किया तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष से कोई जवाब नहीं मिला है।

आगे इन्होंने बताया कि पाकिस्तानी खिलाड़ी को अभी तक वेतन नहीं मिल रहा है अध्यक्ष कप्तान को कोई भी जवाब नहीं दे रहे हैं इन स्थिति में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से हम लोग क्या उम्मीद कर सकते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport