अजित अगरकर से भिड़ना नितीश राणा को पड़ेगा महंगा, अब चाह कर भी नहीं मिल सकेगी टीम इंडिया में एंट्री

12 जुलाई से लेकर 13 अगस्त तक भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर सक्रीय रहेगी। इस दौरान टीम इंडिया 2 टेस्ट, 3 ओडीआई और 5 टी20 मैच कैरिबियन टीम के साथ खेलेगी। इस दौरे के लिए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की सूचि भी जारी कर दी है। जिसमें कई आईपीएल के सितारों को मौका मिला।

राणा को किया नजरअंदाज

लेकिन कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें नजरअंदाज कर दिया गया। ऐसे खिलाड़ी जिन्हें यह उम्मीद थी कि वह कम से कम टी20 सीरीज में तो शामिल किए ही जाएंगे। इन्हीं में से एक हैं नितीश राणा, जिन्होंने टी20 स्क्वाड में शामिल न किए जाने पर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है।

अजित अगरकर पर साधा निशाना

इस पोस्ट में नीतीश राणा कहते हैं “अच्छे दिनों से पहले बुरा दिन आता है”। फैंस का मानना है कि नितीश राणा ने इस पोस्ट के जरिए नए नवेले मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर पर निशाना साधा है। ऐसे में आने वाले समय में भी नितीश राणा को टीम में जगह लेने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।

ऐसा रहा था नितीश का प्रदर्शन

बताते चलें कि नितीश राणा आईपीएल में केकेआर की कप्तानी करते हैं। पिछले सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 413 रन बनाए थे। जिसमें 3 अर्धशतक भी शामिल थे। इस दौरान राणा ने 39 चौके और 20 छक्के जड़े। अब देखना होगा कि आने वाले समय में नीतीश राणा किस प्रकार टीम इंडिया में एंट्री की कोशिश करते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान, मुकेश कुमार

Leave a Comment