“नेट्स में जितने गेंदबाजों का सामना किया उनमें धोनी सबसे खतरनाक”, रैना के इस बयान से मचा घमासान, कारण भी बताया

एमएस धोनी के सबसे विश्वसनीय साथियों में से एक सुरेश रैना ने हाल ही में धोनी के बारे में एक रोचक बयान दिया है। जिसके बाद फैंस हैरान और आश्चर्यचकित हैं। इस बयान के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दे रहे हैं।

धोनी सबसे टफ गेंदबाज

बताते चलें कि सुरेश रैना ने एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए कहा है कि अब तक जितने भी गेंदबाजों का उन्होंने नेट्स में सामना किया है, उनमें से महेंद्र सिंह धोनी सबसे टफ गेंदबाज साबित हुए हैं। रैना के इस बयान के बाद कई पूर्व गेंदबाजों की नींद उड़ गई है।

डालते थे कई प्रकार की गेंद

बता दें कि सुरेश रैना ने इस बात का भी जिक्र किया है की नेट्स में गेंदबाजी करने के दौरान एमएस धोनी ना सिर्फ ऑफ स्पिन गेंदबाजी किया करते थे बल्कि वे मीडियम पेस और लेग स्पिन भी बखूबी डाला करते थे। जिस वजह से उन्हें खेलना काफी मुश्किल हो जाता था।

रैना जैसे बल्लेबाज का ऐसा कहना कोई मामूली बात नहीं

सुरेश रैना का यह बयान इसलिए भी विशेष है क्योंकि रैना खुद एक काफी खतरनाक बल्लेबाज रह चुके हैं। ऐसे में उनका इतना बड़ा बयान देना कोई छोटी मोटी बात नहीं है। वह अब तक सैकड़ों गेंदबाजों को नेट्स में फेस कर चुके हैं, लेकिन उनमें सबसे खतरनाक उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को बताया है।

काफी अच्छा रहा है दोनों खिलाड़ियों के बीच का रिश्ता

भारतीय टीम के अलावा धोनी और रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी काफी लंबे समय तक खेल चुके हैं और इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है इस दौरान रैना धोनी के बारे में कई अनजानी बातें फैंस के सामने रखते रहे हैं, पर अब तक यह बात उन्होंने फैन्स को नहीं बताई थी।

धोनी की कप्तानी में 5वीं बार चैंपियन बनी सीएसके

बताते चलें कि पिछली बार महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में खेलते हुए दिखे थे और उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी उठाई थी। अब संभवत वह अगले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए दिखेंगे। जो उनका अंतिम आईपीएल बतौर कप्तान साबित होगा।

Leave a Comment