World Cup 2023: अपने जन्मदिन पर विराट कोहली बनाएंगे 49वांं वनडे शतक, मोहम्मद रिजवान ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा।

Virat Kohli ODI 49th Century: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का स्थिति सबसे बेहतरीन है लगातार भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में जीत का छक्का लगा दिया है टीम इंडिया की तरफ से बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे हैं विराट कोहली का बर्थडे आने वाला है इससे पहले इंडिया टुडे से बातचीत करने के दौरान पाकिस्तान टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने विराट कोहली को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है।

इस दिन विराट कोहली(Virat Kohli) बनाएंगे 49 वां शतक-मोहम्मद रिजवान(Mohammed Rizwan)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम सबसे सफल टीम अभी तक मानी जा रही है तो वहीं पड़ोसी पाकिस्तान टीम की स्थिति इस वर्ल्ड कप में काफी खराब हो गई है इसी बीच विराट कोहली का जन्मदिन आने वाला है और विराट कोहली अपने करियर का 48 शतक ओडीआई में जुड़ चुका है।

विराट कोहली के 49 वां शतक को लेकर मोहम्मद रिजवान ने अपना भविष्यवाणी कर दिया है इन्होंने बताया है की पांच नवंबर को विराट कोहली अपने 35 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और यह जन्मदिन बहुत बिल्कुल खास रहेगा क्योंकि इसी दिन भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका के साथ कोलकाता में मुकाबला खेलना है।

ऐसे में विराट कोहली अपने जन्मदिन पर भारतीय टीम को बड़ा तोहफा दे सकता है इस बात की पुष्टि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने की है और उन्होंने विराट कोहली को अग्रिम शुभकामनाएं भी दी है।

जानिए क्या कहा मोहम्मद रिजवान(Mohammed Rizwan)

इंडिया टुडे से बातचीत करने के दौरान पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि मुझे यह जानकर काफी खुशी हो रही है कि विराट कोहली का 5 नवंबर को जन्मदिन है मैं इसके लिए उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं दे रही हूं।

और इन्होंने कहा है कि इनका जन्मदिन खास होने वाला है क्योंकि उसे दिन भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलना है और विराट कोहली अपना जन्मदिन के दिन भारतीय टीम को एक खास खास तोहफा के तौर पर अपने ऑडियो के इतिहास में 49 वां शतक जड़ने वाले हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport