VIDEO: बर्थडे के दिन पत्नी एलिसा हीली को 11 रन बनाकर आउट होते देख तड़प उठे मिचेल स्टार्क, आँखों से छलके आंसू, विडियो हुआ वायरल

बीते शुक्रवार को WPL के प्लेऑफ का अंतिम मैच यूपी वारियर्स और मुंबई इंडियन के बीच खेला गया, जिसमे मुंबई इंडियन टीम ने 72 रन से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. अब रविवार को इस WPL का फाइनल मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाना है. जिसका अब हर किसी को बेसब्री से इन्तजार है.

इसी बीच सोशल मिडिया पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो अपनी पत्नी के जल्द ही कैच आउट होने पर काफी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे है. विडियो में पत्नी एलिसा का विकेट जल्द ही गिर जाने पर स्टार्क का दुःख साफ दिखाई दे रहा है. वही, अब फैंस भी इनके इस विडियो पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है.

हैदराबाद की गलियों में ऑटो चलाने वाले का बेटा कैसे बना दुनिया का नंबर 1 गेंदबाज? जानिए Mohammed Siraj की पूरी कहानी

6 गेंद खेलकर हुई कैच आउट:-

बता दे की 24 मार्च को मुंबई इंडियन और यूपी वारियर्स के बीच हुए प्ले ऑफ का आखरी मैच देखने और अपनी वाइफ एलिसा हीली जोकि WPL में यूपी वारियर्स टीम की कप्तान है को चियर्स करने करने के लिए मिचेल स्टार्क स्टेडियम में पहुंचे थे. यहाँ जब यूपी वारियर्स टीम की बल्लेबाजी शुरू हुई और एलिसा हीली बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी तब वो मात्र 6 गेंदों में 11 रन बनकर हरमनप्रीत के हाथो कैच आउट हो गई.

मुश्किल में चेन्नई सुपर किंग्स… IPL 2023 से बाहर हो सकता है ये घातक गेंदबाज, पिछले सीजन में CSK के लिए चटकाए थे सबसे ज्यादा विकेट

जब एलिसा हीली आउट हुई तब स्टेडियम में बैठे उनके पति यानी मिचेल स्टार्क काफी दुखी हुए और अपनी पत्नी को इस तरह आउट होते देख भावुक हो गये. मिचेल स्टार्क ने पत्नी के आउट होने पर जिस तरह रिएक्शन दिया उसका विडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Preity Zinta Video : किसी ने उठाया गोद में तो किसी ने लिया सरेआम किस, पंजाब की मालकिन प्रीटी जिंटा के लूट लिए मजे

मैच से पहले बनाया था जन्मदिन:-

बता दे की मिचेल स्टार्क हाल में भारत के साथ वनडे सीरीज खेल रहे थे, उस वनडे सीरीज में इन्होने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. जब सीरीज ख़त्म हुई तब ये टीम के साथ वापस ऑस्ट्रेलिया नहीं गये और अपनी पत्नी से मिलने के लिए यूपी वारियर्स टीम के कैंप में चले गये. वही, इन्होने 24 मार्च को मैच से पहले पत्नी एलिसा हीली का बर्थडे भी बनाया था.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.