बांग्लादेश को एशिया कप की शुरुआत से पहले लगा बड़ा झटका, प्रमुख ख़िलाड़ी लिटन दास हुए पूरे तौर से बाहर

एशिया कप 2023 का आज शानदार आगाज़ होने जा रहा हैं। पाकिस्तान के मुल्तान में पाकिस्तान का सामना नेपाल से होगा जहां पाकिस्तान 2008 के3 बाद पहली बार अपने घर पर एशिया कप का मुकाबला खेलेगी। सभी लोग इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान और श्रीलंका मिलकर ही इस टूर्नामेंट का आयोजन कर रही है जहां आधे मुक़ाबले पाकिस्तान में और आधे मुक़ाबले श्रीलंका में खेले जाने है। सभी के लिए एशिया कप काफी अहम है।

बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका :

बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी अभी जमकर तैयारी कर रही हैं। बांग्लादेश की टीम से किसी ने भी इस खिताब को जीतने के ज्यादा उम्मीद नही लगाई है और इसी कारण वो सभी को गलत साबित करने का प्रयास करेंगे क्यूंकि उनके पास काफी बेहतरीन ख़िलाड़ी है।

हालांकि आज टूर्नामेंट की शरूआत से पहले ही उन्हें काफी बड़ा झटका लगा है। उनके अनुभवी टॉप आर्डर बल्लेबाज़ लिटन दास इस पूरे टूर्नामेंट से वायरल फीवर के कारण बाहर हो गए हैं। उनकी जगह बांग्लादेश ने रिप्लेसमेंट को भी शामिल कर लिया है जहां बांग्लादेश ने टॉप आर्डर बल्लेबाज़ अनामुल हक़ को अपने स्क्वाड में शामिल किया है।

31 अगस्त को पहला मुकाबला :

बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला श्रीलंका से होगा जहां ये मुकाबला श्रीलंका में ही खेला जाएगा। दोनो ही टीमो के लिए ये पहला मुकाबला काफी अहम होने वाला है क्यूंकि दोनो ही टीम जीत के साथ इस टूर्नामेंट की शरुआत करने का प्रयास करेगी।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.