IND Vs AFG: खत्म हुई कोहली-नवीन की दुश्मनी, कहा- मजाक उड़ाना बंद…, बीच मैदान में एक दूसरे को लगाया गले, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

ICC Cricket World Cup 2023: 11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप का 9वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम 272 रन पर ढेर हो गई।

273 रन के लक्ष्य को पीछा करने के लिए भारतीय टीम बेहतरीन अंदाज के साथ शुरुआती की टीम इंडिया के तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे थे कप्तान रोहित शर्मा ने 131 रन की जबरदस्त पारी खेल मुकाबला अपने नाम किया।

भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबले खेले थे इस मुकाबले में 8 विकेट से अफगानिस्तान टीम को हराया है यह मुकाबले काफी दिलचस्प था क्योंकि इस मुकाबले में भारतीय टीम के दिग्गज विराट कोहली और अफगानिस्तान के खतरनाक गेंदबाज नवीन उल हक के बीच की दुश्मनी को भी खत्म किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Kohli-Naveen's enmity ended, they hugged each other in the middle of the field
Kohli-Naveen’s enmity ended, they hugged each other in the middle of the field

विराट- नवीन(Virat Kohli – naveen-ul-haq)की दुश्मनी हुई खत्म

भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 अक्टूबर को अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था भारतीय टीम यह मुकाबला अपने पक्ष में किया और इसके साथ-साथ विराट कोहली ने नवीन उल हक को एक तोहफा भी दिया है।

दरअसल आईपीएल 2013 के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच हाथापाई हो गई थी इसके बाद से दोनों के बीच काफी टकरा देखने को मिल रहा था ऐसा लग रहा था कि वर्ल्ड कप में भी दोनों के बीच कुछ झड़प हो सकती है।

लेकिन इस मुकाबले में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच कुछ अलग ही देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है देखा जा रहा है कि विराट कोहली और नवीन उल हक अपनी दुश्मनी को भुलाकर एक नई दोस्ती की शुरुआत की है।

Kohli-Naveen's enmity ended, they hugged each other in the middle of the field
Kohli-Naveen’s enmity ended, they hugged each other in the middle of the field

नवीन उल हक(Naveen-ul-haq )को लेकर विराट(Virat Kohli) ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली को भी मालूम था कि क्रिकेट फैंस नवीन उल हक़ का मजाक उड़ा रहे हैं सभी क्रिकेट फैंस भी समझ रहे थे कि आज के मुकाबले में दोनों के बीच टकराव हो सकता है लेकिन कुछ अलग ही हुआ।

विराट कोहली ने दिल्ली के जेटली स्टेडियम में जितने भी दर्शन थे उनसे कहा कि जो भी लोग नवीन का मजाक उड़ा रहे हैं वे सभी मजाक पुराना बंद कर दें, और इनका हौसला और बढ़ाएं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport