IND Vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ अय्यर या सूर्या किसे मिलेगा मौका? आर अश्विन की होगी छुट्टी, जानिए कैसा रहेगा भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup 2023: आईसीसी वन डे वर्ल्ड कप 2023 कागज भारत में काफी धूमधाम से हुआ है सभी मुकाबले काफी रोमांचक हो रहे हैं स्टेडियम में बैठे दर्शक मैच का बहुत ही अच्छे से आनंद उठा रहे हैं।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को बुरी तरह से धूल चढ़ाया है अब भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ 11 अक्टूबर यानी कि कल मुकाबला खेलना होगा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की गेंदबाजी प्रदर्शन काफी बेहतर थी और बल्लेबाजी में कुछ कसर देखने को मिली लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को बेहतरीन रणनीति के साथ मैदान में आने होंगे।

अफगानिस्तान के खिलाफ हुंकार भरने तैयार है भारतीय टीम

11 अक्टूबर यानी कि बुधवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होनी है भारतीय टीम का इससे पहले मैच में गेंदबाजी प्रदर्शन काफी बेहतर थी तो वहीं बल्लेबाजी में कुछ कसर सामने आई थी।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली और केएल राहुल की यादगार पारी खेलते हुए 6 विकेट से ऑस्ट्रेलिया टीम को धूल चटाया था लेकिन कल के मुकाबले में रोहित की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ भी इसी लय को बरकरार करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर रहेंगे बीसीसीआई के द्वारा उनके हेल्थ पर अपडेट देते हुए बताया गया है कि वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है गिल की अनुपस्थिति में ईशान किशन को अपना प्रदर्शन दिखाने का एक और मौका मिला है।

श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer )की जगह सूर्या(Suryakumar Yadav) को मिलेगा चांस?

Iyer or Surya who will get a chance against Afghanistan
Iyer or Surya who will get a chance against Afghanistan

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बेहद खराब शॉट खेलकर पवेलियन बैठ गए थे यहां तक कि इन्होंने अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे ऐसे में अनुमान लगाई जा रही है कि अय्यर की जगह पर टीम मैनेजमेंट के द्वारा सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकती है हालांकि ऐसी संभावना की उम्मीद काफी कम है।

Iyer or Surya who will get a chance against Afghanistan
Iyer or Surya who will get a chance against Afghanistan

भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है और यह मैदान रनों की बरसात होती है दिल्ली का या मैदान काफी छोटा भी है और स्पिनर्स को पीछे से ज्यादा मदद भी नहीं मिलती है ऐसे में रविचंद्रन अश्विन को बाहर कर मोहम्मद शमी को टीम में लाया जा सकता है।

जानिए कैसा रहेगा भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन(Playing 11)

रोहित शर्मा ( कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/ सूर्यकुमार यादव ,केएल राहुल ,हार्दिक पांड्या ,रविंद्र जडेजा , अश्विन/ मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport