Yashasvi Jaiswal Virat Kohli Viral Video IPL 2023।  इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 60वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 59 रनों पर ऑलआउट करके 112 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल की। आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज़ अनुज रावत ने भी पूरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। अनुज रावत ने बैंगलोर के लिए 11 गेंदों पर तूफानी बल्लेबाज़ी करके नाबाद 29 रन ठोके, वहीं इसके बाद विकेटकीपिंग करके भी उन्होंने सभी को प्रभावित किया।

इस मैच के बाद विरत कोहली भारत के युवा खिलाडी बल्लेबाज शस्वी जायसवाल को टिप्स देते नजर आये RCB के खिलाफ यशस्वी मैच में बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। विराट कोहली ने उनका कैच लपका और उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

किंग कोहली ने पिछले मैच में यशस्वी की तूफानी पारी देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की थी जायसवाल ने 47 गेंदों में 13 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 98 रन बनाए थे और इस मैच में जायसवाल का विकेट लेकर उन्होंने राजस्थान को शुरुआत से ही झटका दिया। मैच में आरसीबी को 112 रन से जीत मिली। इस मैच के बाद विराट कोहली यशस्वी जायसवाल को टिप्स देते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

इस मैच के बाद यशस्वी जायसवाल को विराट कोहली टिप्स देते हुए नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद फैंस का कहना है कि किंग कोहली यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया में एंट्री करने के लिए खास गुरुमंत्र दे रहे है

पिछले मैच में  मैच खत्म होने के बाद यशस्वी ने एक ऐसी ख्वाहिश की जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह लेना चाहते हैं।

आरसीबी के खिलाफ भले ही यशस्वी जायसवाल शून्य पर आउट हुए, लेकिन ऑरेंज कैप की रेस में वह अभी भी दूसरे स्थान पर काबिज है।आईपीएल 2023 में यशस्वी ने अब तक कुल 13 मैच खेलते हुए 1 शतक और 4 अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कुल 575 रन बना लिए हैं।

 

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news