”इनकी वर्ल्ड कप का जनाजा निकाल दिया” ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को जमकर धोया, टूट गयी बाबर आज़म की अकड़

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सभी मुकाबले काफी रोमांचक हो रहा है इस वर्ल्ड कप 2023 का 18वां मुकाबला पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेला गया था इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान का जनाजा निकाल दिया है ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को बुरी तरह धूल चटाई और भारतीय फैंस ने खूब मस्ती किया।

पाकिस्तान को वर्ल्ड कप का जनाजा निकाल दिया ऑस्ट्रेलिया ने

वर्ल्ड कप 2023 का 18वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बेंगलुरु में खेला गया है इस मुकाबले में बाबर आजम की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम की इस वर्ल्ड कप में स्थित सबसे खराब मानी जा रही थी लेकिन वर्ल्ड चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया है कभी भी पासा पलट सकती है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 367 रन का विशाल स्कोर सामने खड़ा किया। इस विशाल स्कोर को चेज करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआती बहुत ही जबरदस्त तरीका से किया और अंत दम तक प्रयास करते रहे,लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज असफल रहे, और 305 रन पर ऑल आउट हो गया।

AUS vs PAK: सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उड़ाई खिल्ली

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पाकिस्तान टीम के इस खराब प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट फैंस काफी नाराजगी जाहिर किए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालना शुरू कर दिया है। इस वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरू से ही स्थिति बहुत ही खराब देखने को मिली है लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम कम बैक करना बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं।

पाकिस्तान के हार पर फैंस ने जमकर उरई खिल्ली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआती प्रदर्शन बहुत ही अच्छा देखने को मिल रही थी ओपनर बल्लेबाज काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया है लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाज ने फिर से पाकिस्तान टीम को धोखा दे दिया है खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस काफी नाराज हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान टीम को जमकर मजाक उड़ाया है एक क्रिकेट फैंस ने कहा है कि पाकिस्तान टीम की जगह तो टॉप पर में ही होनी चाहिए फालतू में भिखारीस्तान घुसा हुआ रहा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एक क्रिकेट फैंस ने लिखा है कि अल्लाह ने शुक्रवार को भी पाकिस्तान का साथ नहीं दिया है मौलाना का नवाज भी काम नहीं आ रहा है है अल्लाह कितने बहराम हो आप खाने को आटा नहीं और ऊपर से शुक्रवार को हार।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport