IND Vs PAK: भारत-पाक मुकाबले से पहले स्टेडियम में होगा रंगारंग कार्यक्रम, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और अरिजीत सिंह होंगे शामिल, जानिए क्या होगा खास।

India vs Pakistan match in Narendra Modi stadium : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का हाई वोल्टेज मुकाबले 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा यह मुकाबला काफी रोमांचक होगा और इस मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट फैंस काफी उतावले होंगे।

भारत पाक मुकाबला से पहले गुजरात प्रशासन सुरक्षा के करें इंतजाम कर लिए हैं गुजरात पुलिस, एनएसजी, आरएएफ और होमगार्ड सहित कई अन्य एजेंसियों के 11000 से ज्यादा कर्मियों को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तैनात किया जाएगा।

हालांकि भारत-पाकिस्तान का सभी मुकाबले काफी रोमांचक होता है और क्रिकेट फैंस भी भारत-पाक मुकाबले को कभी नजरअंदाज नहीं करते हैं सबसे बड़ी बात यह है कि भारतीय क्रिकेट टीम वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में कभी भी पाकिस्तान से हार स्वीकार नहीं की है।

धमकियां को लेकर अलर्ट,अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले कुछ अज्ञात आदमी के द्वारा धमकी दिया गया था जिसको लेकर अहमदाबाद पुलिस काफी अलर्ट हो गए हैं पुलिस कमिश्नर जीएस मलिक ने बताया है कि भले हैं पिछले 20 साल के रिकॉर्ड में अहमदाबाद में कोई भी मुकाबले में सांप्रदायिक हिंसा नहीं देखी है।

लेकिन हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं और किसी भी तरह की हिंसा नहीं हो सकती इसके लिए सुरक्षा बलों को विशेष रूप से तैयार किया गया है इस बात को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी गृह राज्य मंत्री ,राज्य डीजीपी और अन्य सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई थी।

जीएस मलिक ने कहा है कि राज्य रिजर्व पुलिस की 13 कंपनियों के अलावा भी हम अपनी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयार हैं और रैपिड एक्शन फोर्स की तीन कंपनियों को भी तैनात करेंगे किसी भी तरह की हिंसा नहीं हो सकती,शहर की पुलिस हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है.

मुकाबला से पहले होगा रंगारंग कार्यक्रम

14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला काफी रोमांचक होगा ऐसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच का सभी मुकाबले काफी दिलचस्प होता है लेकिन 14 अक्टूबर को होने वाला मुकाबला काफी मजेदार होने वाली है।

इस मुकाबले से पहले मुख्य अतिथि के तौर पर अमिताभ बच्चन रजनीकांत सचिन शामिल होंगे और स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए अरिजीत सिंह को बुलाया गया है यानी कि मैच शुरुआत होने से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आगाज होगा।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport